Monday, April 15, 2024
Home Uncategorized HMV की छात्रा हरमिलन बैंस ने एशियन चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

HMV की छात्रा हरमिलन बैंस ने एशियन चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

by News 360 Broadcast

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/ एजुकेशन)

हंसराज महिला महाविद्यालय की छात्रा एवं समर्पित एथलीट हरमिलन बैंस ने एक बार फिर से कॉलेज का नाम रोशन किया है। हरमिलन बैंस ने 4:29:55 की टाइमिंग के साथ एशियन इनडोर एथलैटिक्स चैंपियनशिप में 1500 मीटर में गोल्ड जीता है। हरमिलन ने इससे पहले एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन किया था तथा अब उसने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। इस उपलब्धि के साथ ही हरमिलन ने अपने करियर में एक और मील का पत्थर पार कर लिया है तथा वह एक शानदार एथलीट बनकर उभरी है।

प्राचार्या प्रो. डॉ.अजय सरीन ने हरमिलन बैंस के बेहतरीन प्रदर्शन पर उसे बधाई दी। उन्होंने गर्व महसूस करते हुए हरमिलन के समर्पण व मेहनत की प्रशंसा की। एशियन गेम्स में दो मैडल जीतने के बाद उसकी नवीनतम उपलब्धि उसके दृढ़ निश्चय का परिमाण है।

इस मौके पर हरमिलन बैंस ने प्राचार्या डॉ. सरीन, अध्यापकों, कोच तथा स्पांसरों को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपनी टीम
के स्पोर्ट को दिया। एचएमवी की प्रबंधन समिति ने भी हरमिलन बैंस की इस उपलब्धि पर उसे बधाई दी। उसकी इस जीत से न केवल संस्थान का नाम रोशन हुआ है अपितु वैश्विक स्तर पर खेल प्रतिभाओं की भी बढ़ोतरी होती है।

You may also like

Leave a Comment