Monday, April 15, 2024
Home Uncategorized मेहर चंद पॉलिटेक्निक में प्लैटिनम जुबली वर्ष 2024 में मनाए जाएंगे 70 कार्यक्रम

मेहर चंद पॉलिटेक्निक में प्लैटिनम जुबली वर्ष 2024 में मनाए जाएंगे 70 कार्यक्रम

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन )

शहर के मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज में वर्ष 2024 में अपनी स्थापना के सत्तर वर्ष पूरे होने पर पूरे साल में 70 कार्यक्रम मनाने की तैयारी की जा रही है। महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने बताया कि 1954 में स्थापित इस कॉलेज की प्लैटिनम जुबली के अवसर पर एक वर्ष में सत्तर कार्यक्रम मनाने की योजना तैयार की गई है। इनमें इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस, एनबीए एक्रीडेशन, प्लेटिनम जुबली फंक्शन, सत्तर हवन कुंडी यज, स्टूडेंट रैली, ब्लड डोनेशन कैंप, आई डोनेशन कैप, विशाल एलुमनी मीट, अचीवमेंट गैलरी, प्लेटिनम जुबली सेमिनार, कैरेक्टर शाला, मेकर्स जोन, इंडस्ट्री कॉर्नर उन्नत सीएनसी लैब, संग्रहालय, पूर्व छात्र गृह, छात्र शिक्षण केंद्र जैसे कई इवेंट शामिल हैं।

वहीं प्रिंसिपल साहब ने यह भी कहा कि उनकी इच्छा है कि पंजाब के सबसे पुराने पॉलिटेक्निक कॉलेज में शामिल इस पॉलिटेक्निक का उद्घाटन माननीय राज्यपाल बनवारी लाल द्वारा किया जाए और कार्यक्रमों की श्रृंखला का समापन पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एवं डीएवी अध्यक्ष माननीय पूनम सूरी जी द्वारा करवाया जाए।

उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में जल्द ही गवर्नर साहब से मिलने वाले हैं, जिन्होंने पिछली मुलाकात में भी वादा किया था कि वह कॉलेज के प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम के उद्घाटन में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम को मनाने के लिए छात्रों और कर्मचारियों में काफी उत्साह है। इस कार्यक्रम में 70 सफल उद्यमियों और उपलब्धि हासिल करने वाले पूर्व छात्र सदस्यों को भी सम्मानित किया जाएगा। इस आयोजन की रूपरेखा तैयार करने के लिए 16 जनवरी को कॉलेज में एलुमिनी मीट का आयोजन किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment