Monday, April 15, 2024
Home Uncategorized इनोसेंट हार्टस के विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन

इनोसेंट हार्टस के विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन )

जालंधर: इनोसेंट हार्टस के विद्यार्थियों ने राज्य स्तर पर टेबल टेनिस तथा पंजाब स्टेट संगठन द्वारा होशियारपुर में आयोजित पंजाब स्टेट स्कूल चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करके जीत हासिल की तथा विद्यालय को गौरवान्वित किया है। अत्यंत हर्ष का विषय है कि विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए अपनी जगह बनाई है। चैस प्रतियोगिता फरवरी मास में बिहार में आयोजित होगी तथा टेबल टेनिस की प्रतियोगिता का आयोजन इंदौर में किया गया है। ग्रीन मॉडल टाऊन ब्रांच की साक्षी गुप्ता ने U-13 लड़कियों की कैटेगिरी में विजेता रहकर राष्ट्रीय स्तर में खेलने के लिए अपनी जगह बनाई। इनोसेंट हार्ट्स नूरपुर से तनवीर कौर खिंडा ने U -9 लड़कियों की कैटेगिरी में जीत प्राप्त की तथा राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित हुई।

इनोसेंट हार्ट्स कैंट जंडियाला रोड के कुशाग्र गुप्ता ने अंडर-17 लड़कों की कैटेगिरी में तीसरा स्थान हासिल किया इसके साथ-साथ इनोसेंट हाई स्कूल ग्रीन मॉडल टाऊन की रिद्धि शर्मा ने द स्कूल गेम फेडरेशन ऑफ़ इंडिया टेबल टेनिस चैंपियनशिप में अंडर-14 लड़कियों की कैटेगिरी में जीत हासिल की तथा राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए चयनित हुई। इनोसेंट हार्ट्स स्कूल लोहारां के विद्यार्थियों ने जएकएएसस आऊथ एशियन कराटे चैंपियनशिप जो कि नई दिल्ली में आयोजित की गई थी, में अभिजीत सिंह ने सिल्वर मेडल, सुखराज सिंह तथा जिया जुनेजा ने ब्रोंज मेडल जीतकर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

इस अवसर पर डिप्टी डायरेक्टर स्पोर्ट्स श्री राजीव पालीवाल ने विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को बच्चों की इस जीत पर बधाई दी तथा राष्ट्रीय स्तर पर भी विजेता रहने के लिए शुभकामनाएँ देकर प्रोत्साहित किया।

You may also like

Leave a Comment