Tuesday, April 16, 2024
Home जालंधर DAV कॉलेज ने विकसित भारत@2047: वॉयस ऑफ यूथ का किया Live प्रसारण

DAV कॉलेज ने विकसित भारत@2047: वॉयस ऑफ यूथ का किया Live प्रसारण

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट : (जालंधर/एजुकेशन)

शहर के जाने-माने डीएवी कॉलेज ने सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार विकसित भारत@2047: वॉयस ऑफ यूथ के लाइव प्रसारण का आयोजन किया। कंप्यूटर साइंस विभाग के अध्यक्ष डॉ. निश्चय बहल की देखरेख में आयोजित इस कार्यक्रम में कॉलेज के संकाय सदस्यों और छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से रूबरू हुए।

इस लाइव कार्यक्रम के दौरान माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने युवाओं को सामाजिक विकास, रोजगार, शहरीकरण, कृषि, तकनीकी मुद्दों,
गुणवत्ता आश्वासन, अनुसंधान और विकास आदि पर नवीन विचारों के साथ आने के लिए प्रेरित किया। समारोह की शुरुआत वरिष्ठ उप प्राचार्य प्रो. सलिल कुमार उप्पल के औपचारिक स्वागत से हुई। प्रो. सलिल उप्पल ने छात्रों को राष्ट्र के प्रति बुनियादी जिम्मेदारियों के बारे में प्रेरित किया।

डॉ. निश्चय बहल और डॉ. सीमा शर्मा ने कार्यक्रम शुरू होने से पहले प्रत्येक प्रतिभागी को इस दृष्टिकोण को सक्रिय रूप से सुनने के लिए प्रोत्साहित किया। डॉ. वरुण देव वशिष्ठ और प्रो. नम्रता कपूर ने छात्रों को आज़ादी का महोत्सव के अंतर्गत विकसित भारत कार्यक्रम के बारे में प्रकाश डाला और छात्रों को निर्देशित किया कि यह पहल देश के युवाओं को विकसित भारत के दृष्टिकोण में विचारों का योगदान करने के लिए मंच प्रदान करेगी।

डॉ.अमनदीप, डॉ. रीना देवी और डॉ. अभिनय ठाकुर ने फिजिकल मोड में 50 से अधिक प्रतिभागियों को पंजीकृत किया है, वहीं कई
लोगों ने कार्यक्रम की ऑनलाइन वेबकास्टिंग देखी। पूरे कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन प्रो रितिका सोबती और प्रो गगन मदान ने किया। वहीं प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए डॉ. निश्चय बहल (समन्वयक) और पूरी टीम के सराहनीय प्रयासों की प्रशंसा की।

You may also like

Leave a Comment