Tuesday, April 16, 2024
Home Uncategorized जालंधर पुलिस ने पकडे 2 नशा तस्कर, 5 किलो डोडा चूरापोस्त बरामद

जालंधर पुलिस ने पकडे 2 नशा तस्कर, 5 किलो डोडा चूरापोस्त बरामद

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर ग्रामीण के भोगपुर की पुलिस पार्टी ने 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से तलाशी के दौरान 05 किलो डोडा चूरापोस्त और 35 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एक उच्च पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने दिनांक 08.01.24 को पुलिस पार्टी सहित गांव किंगरा में ब्राये स्पेशल सर्च ऑपरेशन के संबंध में तलाशी के दौरान एक महिला सहित 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पहले मामले में पुलिस पार्टी ने गांव किंगरा चो वाला में एक घर के बाहर एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल रेहडी नंबर PB-25-B-9210 पर एक बोरे को रखते हुए शक के आधार पर पकड़ा। व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गया। जब पुलिस ने बोरे की तलाशी ली तो उसमें से 05 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त बरामद किया गया। आरोपी ने अपनी पहचान सतपाल उर्फ ​​सत्ता पुत्र परितु राम वासी किंगरा चो वाला थाना भोगपुर ,जालंधर बताई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस नंबर 03 दिनांक 08.01.2024 यू/एस 15-बी-61-85 एनडीपीएस एक्ट तहत थाना भोगपुर में दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।

दूसरे मामले में बीते कल एएसआई महेश कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ चेकिंग के दौरान गांव किंगरा चो वाला की एक गली में से एक महिला को हाथ में मोमी लिफाफा पकड़े काबू किया। तलाशी के दौरान आरोपी महिला से 35 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया। पूछताछ में महिला ने अपनी पहचान प्रवीन पत्नी कमल कुमार निवासी गांव किंगरा चो वाला बताई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा नंबर 04 दिनांक 08.01.2024 U/s 22-61-85 NDPS ACT थाना भोगपुर दर्ज किया है।

पुलिस द्वारा आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। वहीं पुलिस द्वारा आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि वह ये ड्रग्स कहां से लाते थे और आगे किसे देते थे।

You may also like

Leave a Comment