Tuesday, April 16, 2024
Home हिमाचल प्रदेशशिमला शिमला में गाड़ियों के शोरूम में लगी आग, 2 ब्रांड न्यू गाड़ियों सहित लाखों का हुआ नुकसान

शिमला में गाड़ियों के शोरूम में लगी आग, 2 ब्रांड न्यू गाड़ियों सहित लाखों का हुआ नुकसान

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (शिमला/हिमाचल प्रदेश)

शिमला: शिमला के टूटीकंडी ISBT के पास स्थित टाटा कारों के शोरूम में आज सुबह तड़कसार साढ़े 4 बजे के करीब आग लगने की खबर मिली है। आग में शोरूम में खड़ी नई टाटा टियागो और पंच गाड़ी को नुकसान हुआ है। इसके अलावा आग में करीब 40 लाख रुपए के स्पेयर पार्ट्स जल गए हैं। शोरूम में लगी भयानक आग के कारण इसका धुआं ISBT बस स्टैंड तक पहुंच गया। घटना की सूचना तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। हादसे की सूचना पाकर बालूगंज, छोटा शिमला और मॉल रोड स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

दमकल विभाग के कर्मचारियों ने करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आगजनी में शोरूम में खड़ी 2 नई गाड़ियों को नुकसान हुआ हो और करीब 40 लाख के स्पेयर पार्ट्स जल गए हैं। गनीमत यह रही की इस आगजनी में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला पाया है। फिलहाल बालूगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं मौके पर पहुंचे बालूगंज फायर स्टेशन के प्रभारी गोपाल दास ने बताया कि उन्हें सुबह 4 बजे के करीब सूचना मिली थी कि टाटा गाड़ियों के शोरूम में आग लग गई है। जिसके तुरंत बाद फायर कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में लग गए। उनका कहना है कि विभिन्न फायर स्टेशनों से करीब 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

You may also like

Leave a Comment