Monday, May 20, 2024
Home राजनीति AAP सुप्रीमो केजरीवाल के जेल में होने के चलते पत्नी सुनीता ने संभाली कमान, 2 दिवसीय दौरे पर कल आएंगी पंजाब

AAP सुप्रीमो केजरीवाल के जेल में होने के चलते पत्नी सुनीता ने संभाली कमान, 2 दिवसीय दौरे पर कल आएंगी पंजाब

by News 360 Broadcast

लुधियाना में विशाल रैली के बाद सुनीता केजरीवाल की मौजूदगी में दाखिल करवाया जाएगा पराशर पप्पी का नामांकन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट(लुधियाना/राजनीति)

लुधियाना: आप कंवीनर और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की पत्नी उनकी जगह पर आजकल आप की तरफ से चुनाव प्रचार कर रही है। इसी के चलते सुनीता केजरीवाल कल गुरुवार को पंजाब पहुंच रही हैं। लोकसभा चुनाव के लिए जहां अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, वहीं उनकी पत्नी सुनीता ने चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल ली है और दो दिनों तक वह पंजाब दौरे पर रहेंगी। जिसके चलते कल वीरवार को सुनीता केजरीवाल आप पार्टी के उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी का नामांकन दाखिल करवाने के लिए लुधियाना पहुंच रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान सुनीता शहर में एक विशाल रैली को भी संबोधित करेंगी और उसके बाद आप के उम्मीदवार पप्पी पराशर का नामांकन दाखिल करवाया जाएगा। इस रैली में उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। कहा जा रहा है कि पहले दिन गुरुवार को सुनीता केजरीवाल लुधियाना, जालंधर और संगरूर के दौरे पर रहेंगी और उम्मीदवारों के नामांकन पत्र भरवाएंगी, जबकि दूसरे दिन वह अमृतसर और पटियाला का दौरा करेंगी। इसको लेकर पार्टी स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं और रैली से जुड़े लोगों को जुटाया जा रहा है।

बता दें कि लुधियाना से बीजेपी उम्मीदवार रवनीत बिट्टू भी 10 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और सूचना मिली है कि उनका नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लुधियाना आ सकते हैं।

You may also like

Leave a Comment