Saturday, April 20, 2024
Home क्राइम JALANDHAR: कर्ज से परेशान व्यक्ति ने पहले परिवार के 4 सदस्यों का गला घोंटा, फिर किया SUICIDE

JALANDHAR: कर्ज से परेशान व्यक्ति ने पहले परिवार के 4 सदस्यों का गला घोंटा, फिर किया SUICIDE

by News 360 Broadcast

न्यूज़360ब्रॉडकास्ट(जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर के एक व्यक्ति ने साल के आखरी दिन अपने परिवार के 4 सदस्यों सहित खुद मौत को गले लगा लिया। मिली जानकारी के अनुसार आदमपुर के डरोली कलां में रहने वाले एक परिवार के मुखिया ने कर्ज से परेशान होकर अपनी पत्नी, 2 बेटियों और एक नातिन का गाला घोंट कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया, जिसके बाद खुद भी उसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

इस घटना का पता तब चला जब उसका दामाद अपनी पत्नी और बेटी को लेने वहां पहुंचा और दरवाजा न खोलने पर उसने पड़ोसियों की मदद से जब अंदर जाकर देखा तो अंदर का मंजर देख कर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसके अनुसार ससुर का शव फंदे के साथ पंखे से लटक रहा था और बाकी चारों शव एक बेड पर पड़े हुए थे। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय मनमोहन सिंह, उसकी पत्नी सरबजीत कौर, 32 वर्षीय बेटी प्रभजोत कौर, 31 वर्षीय बेटी गुरप्रीत कौर और 3 वर्षीय नातिन अमन के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक मनमोहन सिंह आदमपुर पोस्ट ऑफिस में पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत था। उसका बेटा ऑस्ट्रेलिया में रहता है। जानकारी के अनुसार मनमोहन पर लाखों रुपए का कर्ज था जिससे चलते वह रात-दिन परेशान रहता था। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर आदमपुर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने जांच के बाद पांचों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट और कर्ज की 2 किश्तें भी बरामद हुई हैं। सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार कर्ज के इस भारी बोझ को ठहराया है। पुलिस ने मौके से मिले सुसाइड नोट को फोरेंसिक जांच के लिए भी भेजा दिया है। जिसकी जांच हैंड राइटिंग एक्सपर्ट द्वारा की जाएगी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि शवों की पोस्टमॉटम रिपोर्ट के सामने आने पर ही पता चलेगा कि पांचों की मौत कैसे हुई। फिलहाल पुलिस मृतक के बेटे के विदेश से लौटने का इंतजार कर रही है।

You may also like

Leave a Comment