Monday, April 15, 2024
Home जालंधर JALANDHAR वासियों ने जोरों-शोरों से किया नए साल का स्वागत, रात भर चला जश्न

JALANDHAR वासियों ने जोरों-शोरों से किया नए साल का स्वागत, रात भर चला जश्न

by News 360 Broadcast

न्यूज़360ब्रॉडकास्ट(जालंधर/शहर)

जालंधर: पंजाब में बीती रात जोरों शोरों से लोगों द्वारा नववर्ष का स्वागत किया गया। जालंधर शहर में भी नए साल का स्वागत लोगों ने खूब धूम धाम से किया। शहर के सभी होटलों और रेस्टोरेंट में नए साल की पार्टियां चल रही थीं। जैसे ही घड़ी में 12 बजे आसमान में आतिशबाजी शुरू हो गई। लोगों ने नए साल का स्वागत अपने परिवार के साथ नाच गाकर किया। 12 बजने के बाद सभी ख़ुशी में एक दूसरे को हैप्पी न्यू ईयर बोलते दिखे।

वहीं इस नए साल के जश्न के दौरान बात करें शहर की सुरक्षा व्यवस्था कि तो उसके लिए पूरी रातभर करीब एक हजार से ज्यादा मुलाजिम तैनात किए गए थे। पुलिस द्वारा कुल करीब 40 पॉइंट पर नाकाबंदी की गई थी और पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा देर रात तक खुद फिल्ड में थे। शहर के प्रमुख मंदिरों और गुरुद्वारों में भी नए साल पर कीर्तन और भजन संध्या का आयोजन किया गया था और वहां भी भारी मात्रा में भक्त एकत्र हुए थे।

पुलिस ने 12 बजे तक तो सभी होटल और रेस्टोरेंट खुलने दिए लेकिन उसके बाद सभी को बंद करवाना शुरू कर दिया। पुलिस ने 12 बजे के बाद सड़कों को भी खाली करवाना शुरू कर दिया। हालांकि शहर के विभिन्न हिस्सों में कई जगह हुल्लड़बाजी भी देखने को मिली लेकिन फिर भी सब कुछ कंट्रोल में रहा और कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

You may also like

Leave a Comment