Sunday, April 14, 2024
Home क्राइम महानगर में पुलिस के उच्चाधिकारियों का सर्च अभियान,भारी मात्रा में नशा बरामद

महानगर में पुलिस के उच्चाधिकारियों का सर्च अभियान,भारी मात्रा में नशा बरामद

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर (पूजा मेहरा): पंजाब भर में पुलिस द्वारा कासो (कार्डन एंड सर्च ऑपरेशन) द्वारा चलाया जा रहा है। इसी बीच सोमवार को जालंधर में एडीजीपी एलके यादव की देखरेख में पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने काजी मंडी के साथ-साथ बलदेव नगर, अमरीक नगर, धानकिया मोहल्ला, किशनपुरा तथा अन्य इलाकों में सर्च अभियान चलाया गया। इस कार्रवाई से इलाके में हडकंप मच गया। इस दौरान मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और भारी संख्या में अलग-अलग थानों के पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे। इस दौरान पुलिस कर्मचारियों द्वारा घरों और संदिग्धों की तलाशी भी ली गई।

मौके पर पहुंचे एडीजीपी एलके यादव ने कहा कि पंजाब बॉर्डर स्टेट है जिसके चलते लगातार पंजाब में नशा बढ़ता जा रहा है और उसे रोकने के लिए आज पूरे पंजाब में अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि नशे के आदि नौजवानों की इस जानलेवा आदत को छुड़ाने के लिए सरकार द्वारा विशेष कदम उठाए जा रहे हैं।

इस सबंधी जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने कहा कि आज पूरे पंजाब भर में कासो (कार्डन एंड सर्च ऑपरेशन) के तहत यह सर्च अभियान चलाया गया है। जालंधर में सर्च में कुल 6 लोगों को राउंडअप भी किया गया है जिनसे नशा भी बरामद हुआ है। पुलिस के करीब 350 मुलाजिम इस ऑपरेशन में तैनात रहे। इसके इलावा 16 जगह पर स्पेशल नाकेबंदी भी की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बस्ती में नशे के खिलाफ पिछले पांच सालों से अब तक 150 मुक़दमे दर्ज हैं। इस तरह की चेकिंग सप्ताह में एक बार पुलिस द्वारा की जाएगी।

You may also like

Leave a Comment