Sunday, April 14, 2024
Home क्राइम JALANDHAR: 2 ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी, लाखों का हुआ नुकसान

JALANDHAR: 2 ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी, लाखों का हुआ नुकसान

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर /क्राइम)

शहर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि हर दूसरे दिन यह वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। ऐसे ही दो मामले रविवार की रात को गदईपुर मार्किट में देखने को मिले। जहां पर अमित ज्वेलर्स और श्री नाथ ज्वेर्ल्स की दुकान पर देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लाखों का सामान लेकर वहां से चोर छू-मंतर हो गए। इस घटना को अंजाम देने वाले लगभग 8 से 10 व्यक्ति बताएं जा रहे हैं।

इस सबंधी जानकारी देते हुए अमित ज्वेलर्स के मालिक अमित ने बताया कि सुबह 4 बजे के लगभग मुझे फोन आया कि दुकान के शीशे और शटर टूटे हुए हैं। जब दुकान पर पहुंच कर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। 40 से 50 किलो चांदी, 400 ग्राम सोना गायब था। लगभग 50 से 60 लाख तक का नुकसान हो गया है। वहीं दुकान की पेटिया पास के गंदे नाले से मिली हैं।

वहीं वारदात का शिकार हुए दूसरे श्री नाथ ज्वेर्ल्स के मालिक ने कहा कि दुकान को खोले अभी एक महीना ही हुआ था दुकान पर कोई भी सीसीटीवी नहीं लगे थे जिसका फायदा चोरों ने उठाया है। उन्होंने कहा कि उनका करीब 40 से 50 हजार तक का नुकसान हो गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि 2 दुकानों पर एक ही समय में चोरी हुई है यह एक ही गिरोह का काम हो सकता है। पुलिस की पेट्रोलिग पर सवाल किया गया तो अपने जवाब में पुलिस ने कहा कि पेट्रोलिंग तो की जाती है लेकिन मार्किट में चौकीदार नहीं है जिसके कारण चोर इस एरिया में काफी एक्टिव हैं।

You may also like

Leave a Comment