Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन KMV में पंजाबी कलाकारों ने अपनी उपस्थिति से छात्राओं को किया झूमने के लिए मजबूर

KMV में पंजाबी कलाकारों ने अपनी उपस्थिति से छात्राओं को किया झूमने के लिए मजबूर

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कलाकार करतार चीमा सहित जाने-माने कलाकारों की उपस्थिति में छात्राओं को झूमने पर मजबूर किया। सुप्रसिद्ध गायक एवं कलाकार गुरनाम भुल्लर की फिल्म ” खिडारी” की स्टार कास्ट में से करतार चीमा, सुरभि ज्योति, प्रभ ग्रेवाल एवं अन्य कलाकारों ने फिल्म की प्रमोशन के लिए के.एम.वी. कैंपस में शिरकत की। विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने विद्यालय पहुंचने पर उनका हार्दिक स्वागत किया।

कॉलेज सभागार में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्राओं ने अपनी उपस्थिति लगाते हुए अपने पसंदीदा कलाकारों से रूबरू होने का मौका हासिल किया। इसके बाद सभी कलाकारों ने शिक्षा के क्षेत्र में अपना अग्रणी स्थान रखने वाली राष्ट्रवादी संस्था कन्या महा विद्यालय के द्वारा महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में किया जा रहे कार्यों की भी भरपूर से रहना की।

छात्राओं को संबोधित करते हुए करतार चीमा ने कहा कि जब भी वह युवाओं के बीच परफॉर्म करते हैं तो वह हमेशा अधिक एनर्जेटिक महसूस करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने छात्राओं को अपने सपनों को पूरा करने और खुद को कभी कम नहीं समझने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस प्रोग्राम के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर एवं अध्यक्षा, पी.जी.  डिपार्टमेंट ऑफ इंग्लिश, डॉ. गुरजोत कौर, अध्यक्षा, इतिहास विभाग, सहजपाल सिंह, मनप्रीत कौर एवं गीतिका के प्रयासों की प्रशंसा की।

You may also like

Leave a Comment