Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन इनोकिड्स के प्री-प्राइमरी स्कूल में नए प्रवेशकों के माता-पिता के लिए आयोजित ओरिएंटेशन प्रोग्राम

इनोकिड्स के प्री-प्राइमरी स्कूल में नए प्रवेशकों के माता-पिता के लिए आयोजित ओरिएंटेशन प्रोग्राम

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के इनोकिड्स में वर्ष 2024-25 के लिए नर्सरी में प्रवेश पाने वाले बच्चों के अभिभावकों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें इनोकिड्स के इंचार्जों द्वारा अभिभावकों का स्वागत किया गया। उन्होंने अभिभावकों को स्कूल के नियमों की जानकारी दी। इस दौरान बच्चों को टेंपरेरी आई कार्ड भी वितरित किए गए।

इस अवसर पर इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाउन में डॉ. आभा अरोड़ा (पब्लिश्ड ऑथर एंड अर्ली इयर्स एक्सपर्ट), लोहारां में श्वेता गुप्ता (एकेडिमियन एंड पेरेंटिंग कोच) तथा कपूरथला रोड में इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप की डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स तथा मोटिवेशनल स्पीकर शर्मिला नाकरा ने माता-पिता के साथ ‘गुड पेरेंटिंग’ टिप्स साझा किए, जो उनके बच्चों की परवरिश के लिए मददगार साबित होंगे।

उन्होंने अभिभावकों को नई शिक्षा पद्धति से अवगत करवाया। उन्हें बच्चों के भोजन में पोषक तत्वों की आवश्यकता के बारे में जानकारी दी तथा उनकी शंकाओं का समाधान किया। उन्होंने अभिभावकों को अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की सलाह दी। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ़ स्कूल्स श्रीमती शैली बौरी ने अभिभावकों को उनके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी तथा बताया कि फरवरी में पहले वर्चुअली क्लासिस लगेंगी तत्पश्चात एक सप्ताह के बाद ऑफलाइन क्लासिस प्रारंभ हो जाएँगी।

You may also like

Leave a Comment