Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन HMV में प्रमोशन के लिए पहुंची पंजाबी फिल्म “खिडारी” की टीम

HMV में प्रमोशन के लिए पहुंची पंजाबी फिल्म “खिडारी” की टीम

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के हंसराज महिला महाविद्यालय में प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के दिशा-निर्देशन में पंजाबी फिल्म खिडारी की टीम प्रचार हेतु पहुंची। इस अवसर पर फिल्म की नायिका व एचएमवी की पूर्व छात्रा सुरभि ज्योति, उनके साथ करतार चीमा, प्रभ ग्रेवाल भी पहुंचे। फिल्म निर्माता परमजीत सिंह, रवीश एबरोल सहित परवीन एबरोल भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने संस्था परंपरानुसार ग्रीन प्लांटर व पंजाबी सभ्याचार की प्रतीक फुलकारी भेंट कर अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर उनके द्वारा एक पौधा रोपित कर वातावरण की सुरक्षा का संदेश दिया गया। प्राचार्या जी ने अपने वक्तव्य में फिल्म की सफलता हेतु अपनी शुभकामनाएं दी एवं कहा कि पंजाबी फिल्में वास्तव में पंजाबी सभ्याचार एवं संस्कृति को विकसित करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती हैं। उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री की सराहना की व फिल्म की सफलता के लिए शुभाषीश दिया।

फिल्म कलाकार सुरभि ज्योति ने अपने ही कॉलेज में आकर स्वयं को आनन्दित महसूस किया एवं कहा कि एच.एम.वी. की स्टेज से ही एक्टिंग सीखकर आज वह इतने बड़े मंच पर पहुंची है। उसने थियेटर की शुरूआत यहीं से की। यूथ फैस्टिवल की अपनी यादों को दोबारा स्मरण किया एवं कहा कि एचएमवी वास्तव में एक गरिमामय संस्था है। जिसने मुझ जैसी कितनी ही छात्राओं के सुनहरी भविष्य की रचना की। इस अवसर पर डांस एवं स्पोर्ट्स विभाग की छात्राओं ने अपने नृत्य की प्रस्तुति की।

समस्त कार्यक्रम का आयोजन प्रोग्राम अध्यक्ष एवं डीन यूथ वैलफेयर नवरूप, रमा शर्मा, डॉ. राखी मेहता व रवि मैनी के संरक्षण में किया गया। मंच संचालन बीनू गुप्ता द्वारा सफलतापूर्वक किया गया। इस अवसर पर रेडियो सिटी से आरजे सैंडी व हिमांशु ने भी मंच का कार्यभार संभाला।

You may also like

Leave a Comment