Monday, April 15, 2024
Home जालंधर JALANDHAR: पेट्रोल पंपों पर हो रही मारामारी के चलते DC सारंगल ने कह दी ये बात

JALANDHAR: पेट्रोल पंपों पर हो रही मारामारी के चलते DC सारंगल ने कह दी ये बात

by News 360 Broadcast

कहा- सप्लाई सुनिश्चित की जाएगी, लोग घबराकर खरीदारी न करें

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट(जालंधर/शहर)

जालंधर: देशभर में चल रही ड्राइवर्स की हड़ताल के चलते पंजाब में भी हर जगह आवश्यक सेवाएं प्रभावित हो रही है। इस हड़ताल के चलते राज्य के कई जिलों में पेट्रोल और डीजल के लिए हाहाकार मची हुई है। अगर बात करें अपने शहर जालंधर कि तो यहां भी हर पेट्रोल पंप पर लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई है। कई जगह तो पेट्रोल और डीजल के लिए लोगों के बीच हाथापाई भी हो रही है। इसी खबर के बीच जालंधर DC विशेष सारंगल की तरफ से एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। डीसी ने कहा है कि ईंधन आपूर्ति को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि प्रशासन स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि पेट्रोल-डीजल की स्पलाई सुनिश्चित की जाएगी और लोगों को किसी भी घबराहट में खरीदारी करने की जरुरत नहीं है।
डीसी ने कहा कि उनकी इंडियन ऑयल कार्पोरेशन, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड सहित तेल कंपनियों के डिपो प्रमुखों के साथ बैठक हुई है। उन्होंने इन कंपनियों को यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल के कारण पेट्रोल-डीजल और एलपीजी स्पलाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पेट्रोल पंपों तक आपूर्ति की सुविधा के लिए कंपनियों को प्रत्येक प्रकार का सहयोग प्रदान करेगा।

DC सारंगल ने कहा कि भगवंत मान सरकार इस मुद्दे को जल्द हल करने के लिए सक्षम अधिकारियों और हड़ताली ट्रांसपोर्टरों के साथ बातचीत कर रही है। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि पेट्रोल पंपों या किसी भी व्यक्ति द्वारा जमाखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर डा.अमित महाजन, ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर संदीप कुमार आदि भी मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment