Sunday, April 14, 2024
Home एजुकेशन DAV कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विदाई समारोह “फेयरवेल बैश” का हुआ आयोजन

DAV कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विदाई समारोह “फेयरवेल बैश” का हुआ आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के डीएवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने 2023-24 के कक्षा बाहरवीं के छात्रों के लिए विदाई समारोह “फेयरवेल बैश” का आयोजन किया। प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार और कॉलेजिएट स्कूल के प्रभारी डॉ. सीमा शर्मा के सम्मानित मार्गदर्शन में 10+1 कक्षा के छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ विदाई पार्टी का आयोजन किया। समारोह की शुरुआत प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार, उप-प्राचार्य प्रो. अर्चना ओबेरॉय, रजिस्ट्रार डॉ. एसके तुली, प्रभारी कॉलेजिएट स्कूल डॉ. सीमा शर्मा, एलएसी सदस्य प्रो कुंवर राजीव, डॉ. नवीन सूद, प्रो. सोनिका, डीन रिसर्च डॉ. आशु बहल, प्रो. पुनीत पुरी एचओडी जूलॉजी विभाग और डीन ईएमए प्रो. राजन शर्मा के स्वागत व दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। जिसके बाद 10+1 के छात्रों द्वारा गणेश वंदना की गई।

प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने छात्रों को संबोधित करते हुए लक्ष्य हासिल करने के लिए उनका मनोबल बढ़ाया। उन्होंने छात्रों को डीएवी कॉलेज प्रबंध समिति के तहत प्रसिद्ध संस्थानों में से एक का हिस्सा बनने पर उनकी सफलता और उच्च भविष्य की संभावनाओं के बारे में आश्वस्त किया। उन्होंने इस आयोजन को एक बड़ी सफलता के रूप में चिह्नित करने के लिए पूरे दिल से किए गए प्रयासों और सावधानीपूर्वक योजना के लिए डॉ. सीमा शर्मा, प्रभारी कॉलेजिएट स्कूल और अन्य संकाय के प्रयासों की भी सराहना की। कॉलेजिएट स्कूल प्रभारी डॉ. सीमा शर्मा ने अपने सम्बोधन में विद्यार्थियों उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामना देते हुए कहा कि ये होनहार विद्यार्थी निश्चित रूप से संस्था का नाम रोशन करेंगे। प्री-टर्मिनल परीक्षाओं में विभिन्न विषयों में उत्कृष्टता दिखाने वाले मेधावी छात्रों को सम्मानित करते हुए स्वर्ण पदक भी प्रदान किए गए।

ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों द्वारा आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शानदार नृत्य प्रदर्शन, मनोरंजक थिएटर, मधुर गीत और फुट-टैपिंग नंबरों का मिश्रण था। प्रो. सोनिका और प्रो. पुनीत पुरी ने मॉडलिंग के लिए निर्णायक की भूमिका निभाई। इस अवसर पर आकिब को मिस्टर फेयरवेल, मिष्टी को मिस फेयरवेल, ऋषभ और राहुल सिब्बल को मिस्टर हैंडसम, ईशा और मुस्कान को मिस चार्मिंग चुना गया। मंच संचालन प्रो रंजीता एवं प्रो साहिल ने किया। इस मौके पर डॉ. एस.के. खुराना, प्रो. रंधावा, डॉ. निश्चय बहल, डॉ. राजवंत, डॉ. कोमल, डॉ. एकजोत, प्रो. पूजा, प्रो. साहिल, प्रो. राहुल, डॉ. सुनील, प्रो. साक्षी, प्रो. रमनदीप, प्रो. ममता, प्रो. आरती, प्रो. रीना, प्रो. मोनिका और अन्य कॉलेजिएट संकाय सदस्यों ने उपस्थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

You may also like

Leave a Comment