Saturday, April 20, 2024
Home एजुकेशन KMV में आयोजित वार्षिक फेट”केएमवी स्परिंग कार्निवल-24″: उभरते उद्यमियों ने मनाया जश्न

KMV में आयोजित वार्षिक फेट”केएमवी स्परिंग कार्निवल-24″: उभरते उद्यमियों ने मनाया जश्न

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: एंटरप्रेन्योर्स का सफलतापूर्वक आयोजन छात्राओं ने पूरे जोश एवं उत्साह के साथ मनोरंजन पर आधारित गतिविधियों में लिया गया। भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था,कन्या महाविद्यालय में वार्षिक फेट के.एम.वी. स्परिंग कार्निवल-24: सेलिब्रिटी वेडिंग एंटरप्रेन्योर्स का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इसका उदघाटन मुख्य अतिथि चन्द्र मोहन जी (अध्यक्ष, आर्य शिक्षा मंडल) और नीरजा चन्द्र मोहन, मैंबर, के.एम.वी. मैनेजिंग कमेटी के द्वारा किया गया। उनके साथ ही के.एम.वी. मैनेजिंग कमेटी के वाइस-प्रेसिडेंट डा. सुषमा चावला, डा. सुषमा चोपड़ा, डा. एस.पी. गुप्ता एवं श्री सुरेश सेठ, मेंबर के साथ-साथ अन्य गणमान्य अतिथियों ने भी विशेष रूप से शिरकत की।

इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी तथा वरिष्ठ प्राध्यापकों ने अतिथियों का अभिनंदन किया। इस प्रोग्राम में विद्यालय की छात्राओं द्वारा तैयार किए गए एमब्राईडिड सूट, साड़ियां, इनोवेटिव ज्वेलरी, मिठाईयां एवं चॉकलेट, घरेलू सजावट का सामान, गिफ्ट आईटमस, पेटिंगस, डाईट फूड आदि को विभिन्न स्टाल्स में सजाया गया। प्राचार्या जी एवं सीनियर स्टाफ मेंबर्स के साथ चन्द्रमोहन जी एवं नीरजा मोहन जी ने विद्यालय के सेंट्रल लान में इस मौके पर रुचि पूर्ण ढंग से सजाए गए सभी स्टाल्स का दौरा कर आयोजकों, प्राध्यापकों व विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाया।

उल्लेखनीय है कि प्रतिवर्ष आयोजित किए जाने वाले इस वार्षिक मेले में हर वर्ष की तरह इस बार भी बेमिसाल रौनक एवं गहमागहमी नजर आई। विद्यार्थियों और बच्चों के मनोरंजन के लिए फन गेम्स के स्टाल्स और झूलों का भी प्रबंध किया गया, जिन पर दिन भर भारी भीड़ लगी रही। गरमा- गरम जलेबी, पकौड़े, गुलाबजामुन और गजरेले के साथ-साथ कॉफी,निंबू लेमन, कोल्ड ड्रिंक और गोलगप्पों की डिमांड काफी ज्यादा थी। इस कार्निवाल में बेबी शो और सेल्फी स्टेशन खास आकर्षण का केन्द्र रहा। कार्यक्रम में डीजे की धुनों एवं अपने पसंदीदा गीतों पर थिरकते हुए छात्राओं ने माहौल को जोश और उल्लाश भर दिया।

इस उपरांत रैफल ड्रा की घोषणा हेतु मेजर जर्नल जी.जी. द्विवेदी तथा प्रिंसीपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने विशेष रुप से शिरकत कर रैफल के ड्रा निकाले और मौजूदा विजेताओं को पुरस्कार एवं ईनाम वितरित किए। इसके साथ ही प्राचार्या जी ने वार्षिक मेले में शामिल होकर विद्यार्थियों एवं आयोजकों का उत्साह बढ़ाने के लिए सभी आमंत्रित अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया और इस भव्य एवं रंगारंग कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए डा. गुरजोत, डा. हरप्रीत, डा. पूनम शर्मा, डा. हरप्रीत, डा. रश्मी शर्मा तथा डा. अनुशोभा के साथ-साथ समूह आयोजक मंडल को बधाई दी।

You may also like

Leave a Comment