Sunday, April 14, 2024
Home जालंधर Jalandhar: कांग्रेसी MLA की बस का हुआ एक्सीडेंट, सभी सवारियां सुरक्षित

Jalandhar: कांग्रेसी MLA की बस का हुआ एक्सीडेंट, सभी सवारियां सुरक्षित

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/शहर)

जालंधर: जालंधर के उत्तरी हलके के एमएलए बावा हेनरी की बस का बीती रात भोगपुर के नजदीक जालंधर-जम्मू नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार देर रात अनयंत्रित होकर बस ने पहले एक ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मारी और फिर एक बोलेरो गाड़ी को ठोक दिया। बस की सभी सवारियां सुरक्षित हैं और गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि हादसे में ट्रैक्टर चालक को मामूली चोटें आई हैं।

वहीं हादसे में जख्मी ट्रैक्टर ड्राइवर को अस्पताल में इलाज करवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार घटना में किसी भी सवारी को कोई चोट नहीं आई है। गनीमत रही कि बस को समय पर कंट्रोल कर लिया गया। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में बस के टकराने के बाद ट्रैक्टर की ट्राली रोड पर पलट गई थी। जिसके कारण ट्रैक्टर चालक को मामूली चोटें आई हैं। इस एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया था। सूचना पाकर भोगपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन रोड से साइड पर करवाए। पुलिस ने फिलहाल क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है।

You may also like

Leave a Comment