Monday, April 15, 2024
Home जालंधर KMV की NCC कैडेट्स का मिलिट्री अटैचमेंट कैंप में शानदार प्रदर्शन

KMV की NCC कैडेट्स का मिलिट्री अटैचमेंट कैंप में शानदार प्रदर्शन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर के कन्या महा विद्यालय की एनसीसी कैडेट्स ने जालंधर कैंट मिलिट्री अटैचमेंट कैंप में शानदार प्रदर्शन के साथ विद्यालय को गौरवान्वित किया। एनसीसी के द्वारा इंडियन आर्मी के सहयोग के साथ मिलिट्री हॉस्पिटल, जालंधर कैंट में आयोजित हुए इस कैंप के दौरान कैडेट्स को सेना के रोज़ाना जीवन एवं गतिविधियों के अनुभव का विशेष अवसर प्राप्त हुआ। इसके अलावा भारतीय सेना के द्वारा कैडेट्स को चिकित्सिक जानकारी एवं ट्रेनिंग भी प्रदान की गई।

उल्लेखनीय है कि इस कैंप के दौरान आयोजित हुई आर्मी रैली में 25 कैडेट्स को भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ जिनमें से कन्या महा विद्यालय की एलसीपीएल गीतिका शर्मा, एलसीपीएल शाजिया तथा एलसीपीएल स्मृति का भी नाम शुमार है। विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कैडेट्स को उनकी उपलब्धि के लिए मुबारकबाद देते हुए कहा कि ऐसी विभिन्न गतिविधियों में सहभागिता यकीनन ही भविष्य के लिए कारगर साबित होंगी।

इसके साथ ही उन्होंने कन्या महा विद्यालय के एनसीसी विभाग के द्वारा छात्राओं को प्रदान किए जाते उचित मार्गदर्शन की भी सराहना की। कमांडिंग अफसर 2पीबी (जी) बीएन एनसीसी, जालंधर करनल मनिंदर सिंह सचदेवा ने भी कैडेट्स को उनकी इस सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी।

You may also like

Leave a Comment