Sunday, April 14, 2024
Home जालंधर सुबह-सुबह बंद कमरे में मिली पिता-पुत्र की लाश, इलाके में फैली सनसनी

सुबह-सुबह बंद कमरे में मिली पिता-पुत्र की लाश, इलाके में फैली सनसनी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/शहर)

जालंधर: पंजाब के जालंधर कैंट से मंगलवार सुबह ही एक बड़ी दुखद खबर निकलकर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार जालंधर कैंट के साथ लगती धक्का कॉलोनी में अंगीठी जलाकर सो रहे तीन लोगों में से 2 की मौत हो गई है। जबकि एक की तबियत बिगने के चलते उसे PIMS अस्पताल ले जाया गया है।

मृतकों की पहचान 50 वर्षीय राम बलि मोची और 24 वर्षीय नवीन कुमार के रूप में हुई है। मरने वाले दोनों पिता-पुत्र हैं और हादसे में जिसकी तबियत बिगड़ी है वो भी उनका ही रिश्तेदार है। तीनों राज मिस्त्री के यहां काम करते थे।

हादसे की जानकारी आसपास के लोगों को तब हुई जब पड़ोसी उन्हें उठाने के लिए उनके घर पर पहुंचा। इससे पहले पड़ोसी ने तीनों को पानी भरने के लिए बुलाया था। मगर कोई जवाब नहीं मिला। किसी तरह दरवाजा खोल कर वह अंदर गया तो तीनों बेसुध हालत में पड़े हुए थे। जिसके बाद तुरंत तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजेश की हालत को देखते हुए उसे पिम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

हादसे की जानकारी पाकर जालंधर कैंट पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटना स्थल से अंगीठी सहित अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने फिलहाल केस में सीआरपीसी 174 की कार्रवाई की है। वहीं शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए भी कार्रवाई की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment