Sunday, April 14, 2024
Home कपूरथला कांग्रेस MLA सुखपाल खैहरा को कोर्ट से मिली जमानत, वकील कंवलजीत सिंह ने की पुष्टि

कांग्रेस MLA सुखपाल खैहरा को कोर्ट से मिली जमानत, वकील कंवलजीत सिंह ने की पुष्टि

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (कपूरथला/राजनीती)

कपूरथला: भुलत्थ के कांग्रेसी विधायक सुखपाल खैरा की जमानत याचिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार को कपूरथला कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद खैहरा की जमानत को मंजूर कर लिया है। इसकी बात की जानकारी उनके वकील कंवलजीत सिंह और रजत ढिल्लों ने दी है।

खैहरा के वकील के अनुसार 6 जनवरी को कपूरथला अदालत ने सुखपाल खैहरा को 14 दिन के लिए जुडिशियल कस्टडी में भेजने के बाद जमानत याचिका दायर की थी। जिसके चलते 9 जनवरी को पुलिस ने रिकॉर्ड नहीं पेश किया था तो अदालत ने 11 जनवरी को रिकॉर्ड पेश करने के आदेश दिए थे। उस दिन भी पुलिस द्वारा रिकार्ड पेश नहीं किया गया तो 12 जनवरी को रिकार्ड पेश करने के आदेश दे दिए। जिसके बाद 12 जनवरी को पुलिस द्वारा कोर्ट में रिकाॅर्ड पेश किए गए हैं। जिसके आधार पर आज कोर्ट ने खैहरा की जमानत याचिका मंजूर कर ली है।

गौर करने योग्य बात यह है कि जलालाबाद पुलिस ने वर्ष 2015 में मार्केट कमेटी ढिलवां के पूर्व चेयरमैन गुरदेव सिंह सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनके कब्जे से 2 किलो हेरोइन, 24 सोने के बिस्कुट, एक देसी 315 बोर पिस्तौल, दो पाकिस्तानी सिम कार्ड और एक टाटा सफारी कार बरामद हुई थी। इस मामले में मार्केट कमेटी ढिलवां के पूर्व चेयरमैन गुरदेव सिंह के साथ कथित संबंधों के कारण खैहरा का नाम सामने आया था। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी।

You may also like

Leave a Comment