Saturday, July 27, 2024
Home बॉलीवुड उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे आयरा और नुपुर, क्रिस्चियन रीती रिवाजों से हुई रस्में

उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे आयरा और नुपुर, क्रिस्चियन रीती रिवाजों से हुई रस्में

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (उदयपुर/बॉलीवुड)

बॉलीवुड एक्टर अमीर खान की बेटी आयरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बीते कल उदयपुर के ताज अरावली रिसोर्ट में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंध गई है। होटल के मयूर बाग में शाम 4 बजे शादी की रस्में शुरू हुईं। वेडिंग सेरेमनी के लिए आयरा ने अपने पापा आमिर खान और माँ रीना दत्ता के साथ स्टेज पर एंट्री की। जिसके बाद कपल ने क्रिस्चियन रीती रिवाजों के साथ शादी की। जोड़े ने पहले पहले रिंग एक्सचेंज की और फिर एक-दूसरे को किस किया।

आयरा और नूपुर ने जब वेडिंग के दौरान हमेशा एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई, तो इस दौरान भावुक होकर अभिनेता आमिर खान अपने आंसू पोंछते हुए नजर आए। कपल की शादी के जश्न की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिनकी उनके फैंस खूब सराहना कर रहे हैं।

वहीं वेडिंग सेरेमनी के बाद आयरा और नुपुर ने एक दूसरे का हाथ थामकर बॉलीवुड मूवी ‘रॉक ऑन’ के गाने ‘तुम हो तो गाता है दिल, तुम नहीं तो गीत कहां..’ पर डांस किया। इसके बाद स्टेज पर आमिर, रीना और आयरा के भाई जुनैद व नुपुर की मां प्रीतम शिखरे ने भी कपल को जॉइन किया और सबने एक साथ डांस किया। इस दौरान सभी एक दूसरे को लगाते हुए फॅमिली हग्ग करते नजर आए।

You may also like

Leave a Comment