Monday, April 15, 2024
Home जालंधर JALANDHAR : बोलेरो गाड़ी में वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी काबू, 1 मौके से फरार

JALANDHAR : बोलेरो गाड़ी में वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी काबू, 1 मौके से फरार

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (जालंधर/क्राईम)

JALANDHAR : जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के दिशा निर्देशों पर डीसीपी इन्वेस्टिगेशन हरविंदर सिंह विर्क, एडीसीपी इन्वेस्टिगेशन भूपिंदर सिंह, एसीपी डिटेक्टिव परमजीत सिंह की हिदायतों पर क्राइम ब्रांच के इंचार्ज हरविंदर सिंह की टीम ने क्राइम की वारदातों को अंजाम देने के मामले में 3 आरोपियों को काबू किया है। आरोपियों की पहचान गुरशरण सिंह उर्फ गोलू पुत्र तिरलोक सिंह निवासी गांव वरियाना, सुनील कुमार उर्फ शीलू पुत्र सोमलाल निवासी गांव वरियाना और लवप्रीत सिंह उर्फ लव पुत्र सोमलाल निवासी गांव वरियाना के रुप में हुई है। हालांकि एक दोषी मौके से फरार हो गया है। जबकि तीन को काबू कर लिया गया है। इनमें से दो सगे भाई हैं।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बोलेरो गाड़ी पीबी 08 ईजी 8147 बरामद करके 20 वारदातों को ट्रेस किया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कमिशनर स्वप्न शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने नागरा के पास नाकाबंदी की हुई थी। सूचना मिली कि आरोपी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में मोबाइल बेचने के लिए शिव नगर फाटक के पास घूम रहे हैं। जिनके पास से तेजधार हथियार और छीने हुए मोबाइल बरामद हो सकते हैं। इस दौरान पुलिस टीम ने शिव नगर फाटक के पास नाकाबंदी की। नाकेबंदी को देखकर आरोपियों ने गाड़ी धीरे करके गाड़ी में से भागने की कोशिश की। इस दौरान भागते समय आरोपियों को चोटें भी लगी। पुलिस ने आरोपियों को काबू कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से 15 मोबाइल, बोलेरो गाड़ी बरादम की है। आरोपियों को घायल अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि 30 वर्षीय गुरशरण सिंह शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं, दूसरा आरोपी गुरशरण सिंह 10वीं पास है और हेरोइन पीने का आदी है। तीसरा आरोपी 25 वर्षीय लवप्रीत 8वीं पास है और वह वेलडिंग का काम करता है । आरोपी हेरोइन पीने का भी आदी है। वहीं चौथा आरोपी 27 वर्षीय सुनील कुमार 10वीं पास है। वह ट्रक ड्राइवर का काम करता है और वह भी हेरोइन पीने का आदी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अब तक 20 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

You may also like

Leave a Comment