Tuesday, April 16, 2024
Home जालंधर ट्रक यूनियनों का टोल प्लाजा पर धरना, पुलिस ने समय से पहले खुलवाया हाईवे पर लगा जाम

ट्रक यूनियनों का टोल प्लाजा पर धरना, पुलिस ने समय से पहले खुलवाया हाईवे पर लगा जाम

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/पंजाब)

जालंधर: पंजाब में आज ट्रक ऑपरेटरों ने अपनी मांगों को लेकर जम्मू-दिल्ली नेशनल हाईवे जाम कर दिया। ट्रक यूनियन की अगुआई में सभी लोग जालंधर-लुधियाना नेशनल हाईवे पर फिलौर में लाडोवाल टोल प्लाजा के पास बैठ गए। ट्रक ऑपरेटरों के ऐलान के अनुसार ये धरना शाम 4 बजे तक चलना था। लेकिन पुलिस ने इनका यह धरना खुलवा दिया है। पुलिस ने ट्रक ऑपरेटरों को एक किनारे करके हाईवे पर लगा जाम खुलवा दिया है। फिलहाल ट्रक ऑपरेटरों के मुखियों की प्रशासनिक अधिकारियों से मीटिंग करवाई जा रही है।

वहीं ट्रक ऑपरेटरों ने चेतावनी दी कि अगर इस बार मीटिंग का कोई हल नहीं निकला तो उनकी तैयारी पूरी है। अगर ऐसा कुछ हुआ तो वह फिर से हाईवे जाम कर देंगे।

पंजाब का ये हाईवे आज रहेगा बंद, ​​​​​​​लाडोवाल टोल प्लाजा पर धरने पर बैठेंगी ट्रक यूनियनें

पंजाब के जालंधर-लुधियाना हाईवे से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। मिली सूचना के अनुसार आज यानि गुरुवार को लाडोवाल टोल पर ट्रक यूनियनों द्वारा बंद का ऐलान किया गया है। बंद का फैसला ट्रक यूनियन और पांच मजदूर यूनियनों ने मिलकर बुधवार को लिया है।

इस बंद के चलते दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक लाडोवाल टोल प्लाजा पर ट्रैफिक बंद रहेगा। ट्रक यूनियनों ने यह बंद केंद्र सरकार पर अपनी जायज मांगों को लेकर दबाव बनाने के लिए किया है। उनका कहना है कि इस दौरान मेडिकल सुविधाओं को छोड़कर अन्य कोई भी वाहन टोल प्लाजा से आने-जाने नहीं दिया जाएगा।

इस दौरान ट्रक यूनियन पंजाब के अध्यक्ष हैप्पी संधू ने कहा है कि सरकार केवल बैठकें कर समय बर्बाद कर रही है, लेकिन अब वे अपने अधिकारों के लिए खुद लड़ेंगे और धरना देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर पिछले दो माह में सरकार के साथ मीटिंग कर रहे हैं। लेकिन सरकार ने उनकी मांगों का कोई हल नहीं निकाला। लेकिन अब अगर सरकार उनकी समस्याओं का हल नहीं निकालती तो वह अनिश्चितकाल तक धरना लगाने पर मजबूर हो जाएंगे।

You may also like

Leave a Comment