Monday, April 15, 2024
Home क्राइम गनपॉइंट पर महिला से ट्रेवेल एजेंट ने घर में घुसकर की घिनौनी हरकत, FIR दर्ज

गनपॉइंट पर महिला से ट्रेवेल एजेंट ने घर में घुसकर की घिनौनी हरकत, FIR दर्ज

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर : महिला पुलिस थाना ने नाभा की एक इमीग्रेशन कंपनी के मालिक खिलाफ महिला मित्र के साथ जबदरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश पर धारा 376, 354 और 511 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टी छापामारी कर रही है।

इस सबंधी जानकारी देते हुए महिला थाने के जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जालंधर की रहने वाली युवती ने पुलिस कमिश्रर आफिस में 4 जनवरी 2024 को शिकायत देकर आरोपी गुरसिमरन सिंह खैहरा पुत्र गुरदीप सिंह निवासी राजगढ़, नाभा के खिलाफ जबरन संबंध बनाने और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था।
बयानों में युवती ने बताया कि वह शादीशुदा है लेकिन उसका अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा है। काम के सिलसिले में इमीग्रेशन कंपनी के मालिक गुरसिमरन सिंह खैहरा के संपर्क आई।

जिसके बाद दोनों की आपस में दोस्ती हो गई। इसी बीच उसे गुरसिमरन सिंह की किसी लड़की के साथ मंगनी होने का पता चला तो वह पीछे हट गई। एक दिन गुरसिमरन सिंह उसके फ्लैट में आया और कहा कि उसे शादी का कार्ड देने आया है। इस दौरान उसके फ्लैट में उसका ढाई साल का बेटा और नौकरानी मौजूद थी। गुरसिमरन ने उसे कहा कि वह उससे प्राइवेट बात करना चाहता है। इसलिए वह गुरसिमरन को स्टडी रूम में ले गई। यहां पर उसने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। हद तो उस समय पर हो गई जब उसने अपनी लाईसेंसी वैपन दिखाते हुए जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।

You may also like

Leave a Comment