Tuesday, April 16, 2024
Home पंजाबकरतारपुर दुष्कर्म मामले में पीड़िता के पक्ष में ग्रामीण मजदूर संघ KARTARPUR थाने का करेंगे घेराव

दुष्कर्म मामले में पीड़िता के पक्ष में ग्रामीण मजदूर संघ KARTARPUR थाने का करेंगे घेराव

by News 360 Broadcast

सत्ताधारी पक्ष के खिलाफ दर्ज मुकदमे में ढिलाई बरतने का पुलिस पर लगाया आरोप

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (करतारपुर/क्राईम) कुलविंदर धारीवाल

करतारपुर में ग्रामीण मजदूर यूनियन 23 दिसंबर को पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। यह जानकारी यूनियन के राज्य प्रेस सचिव कश्मीर सिंह घुगशोर और राज्य नेता द्वारा पत्रकारों को दी गई। यूनियन के यूथ विंग गुरप्रीत सिंह ने कहा कि यह विरोध प्रदर्शन बलविंदर सिंह के बेटे हरमनदीप सिंह, बलविंदर सिंह की पत्नी परमजीत कौर और बलविंदर सिंह के बेटे अर्शदीप सिंह के खिलाफ किया गया है।

उनका कहना है कि दुष्कर्म मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी में सत्ता पक्ष के हस्तक्षेप के खिलाफ ऐसा किया जा रहा है। इस मौके पर इन लोगों ने यह भी बताया कि थाना करतारपुर में दर्ज एक गंभीर मामले में कथित आरोपी हरमनदीप सिंह ने मजदूर की लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़ित लड़की का व्हाट्सएप ऐप, जिस पर करतारपुर पुलिस थाने द्वारा कथित व्यक्ति और इस कृत्य में उसके सहयोगियों के खिलाफ दंड संहिता की धारा 376,506,120 बी के तहत मुकदमा नंबर 155 दिनांक 7.12.2023 दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपी की पहुंच से दूर है।

वहीं सत्ता पक्ष के भारी दबाव में पुलिस प्रशासन नामजद लोगों को बचाने की पुरजोर कोशिश कर रही है, क्योंकि आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज होने के बावजूद उच्च जांच अधिकारी पीड़ित लड़की के साथ खड़े होने के बजाय आरोपी का साथ दे रहे हैं। इस मामले में रसूखदारों को नामजद किया गया है और मां और उसके बेटे को मामले से बाहर निकालने की नाकाम कोशिशों के खिलाफ संघर्ष किया जा रहा है, जिसमें ग्रामीण मजदूर संघ और अन्य संगठन भी पीड़ित लड़की के पक्ष में उतरेंगे।

You may also like

Leave a Comment