Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन APJ कॉलेज में चलाई गई प्लेसमेंट ड्राइव में रेडियो मिर्ची की टीम ने 2 विद्यार्थियों को चुना

APJ कॉलेज में चलाई गई प्लेसमेंट ड्राइव में रेडियो मिर्ची की टीम ने 2 विद्यार्थियों को चुना

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स के डिपार्टमेंट आफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन द्वारा रेडियो मिर्ची 98.3Fm के सौजन्य से कॉलेज के सभी विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज के सभी विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह एवं जोश
से भाग लिया। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा की कॉलेज में पढ़ने के साथ-साथ अगर
विद्यार्थियों की सही जगह पर उनकी रुचि के अनुसार प्लेसमेंट भी हो जाए तो यह उनके लिए न केवल प्रेरणादायी होता है बल्कि
कैरियर के क्षेत्र में उनको नहीं दिशा देने वाला भी होता है।

रेडियो मिर्ची 98.3Fm की टीम ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को विभिन्न परिस्थितियां देते हुए कहा कि वह इसमें एक्ट करते हुए RJ की भूमिका निभाएं । प्लेसमेंट ड्राइव में एमवाॅक थिएटर से रमनीश कौरा, बीवाॅक थिएटर से पर्ल काकड़िया, बीवाॅक इ-कार्मस से उर्वी, बीए जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से अंगदप्रीत सिंह, बीकॉम से करूंणा एवं चिराग को शॉर्टलिस्टेड किया गया। जिसके बाद प्रत्येक विद्यार्थी के साथ माय एफएम की टीम ने ज्वलंत विषयों पर चर्चा-परिचर्चा की और उनकी वाक् पटुता, धारा प्रवाह बोलने एवं उनकी विनोद प्रियता की विशेषता को जांचा और परखा।

इस पूरी कठिन प्रक्रिया के बाद भी बीवाॅक इ-कार्मस की उर्वी को रेडियो मिर्ची की टीम ने जालंधर के लिए RJ नियुक्त किया और पर्ल काकड़िया को चंडीगढ़ के लिए चयनित किया गया। प्रिंसिपल साहिबा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके जिंदगी के नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वे इसी तरह अपने सपनों की राह पर आगे चलते हुए अपना एवं कॉलेज का नाम रोशन करते रहें। प्लेसमेंट ड्राइव के सफल आयोजन के लिए उन्होंने बीजेएमसी की प्राध्यापिका मैडम निवेदिता खोसला एवं मोहित के प्रयासों की सराहना की।

You may also like

Leave a Comment