Monday, April 15, 2024
Home पंजाब पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल का कनाडा में हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल का कनाडा में हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (पंजाब/मनोरंजन)

मनोरंजन: पंजाबी संगीत जगत के लिए एक दुःख भरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर सिप्पी गिल का कनाडा में एक्सीडेंट हो गया है। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में ऑफ रोडिंग पर जा रहे सिंगर की ‘रूबिकॉन’ गाड़ी सड़क पर पलट गई, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन अच्छी बात यह है कि इस हादसे में सिप्पी गिल बाल-बाल बच गए हैं।

सिंगर के साथ ये हादसा कनाडा की एक सुनसान जगह पर हुआ। उनके मुताबिक ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। हादसा ऐसी जगह पर हुआ, जहां सिंगर को जल्दी से कोई मदद भी नहीं मिल सकी। आख़िरकार काफ़ी देर बाद एक शख्स आया और उनकी मदद की।

इस हादसे की सिंगर ने एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें उनकी कार सड़क पर पलटी नजर आ रही है। वीडियो में सिंगर कार से बाहर निकलने के बाद अपनी हालत बताते नजर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने फैंस को एक खास मैसेज भी दिया। उन्होंने कहा कि जीवन एक साहसिक कार्य है, आप कभी नहीं जानते कि आगे क्या होगा। अब सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अच्छी बात ये है कि सिप्पी को चोटें कम लगी हैं। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

You may also like

Leave a Comment