Monday, April 15, 2024
Home जालंधर जालंधर पहुंचे पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, मीटिंग में कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल

जालंधर पहुंचे पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, मीटिंग में कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/राजनीती)

जालंधर: पंजाब में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर राज्य में कांग्रेस पार्टी की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी को देखते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव 23 से 25 जनवरी तक पंजाब के दौरे पर हैं। आज देवेंद्र यादव और पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग जालंधर के कांग्रेस भवन में पहुंचे हैं। जहां सुबह 10 बजे से जालंधर और कपूरथला के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे हुए थे।

लेकिन राजा वेडिंग सहित पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव 12 बजे के करीब यहां मीटिंग में पहुंचे। यहां उन्होंने लीडरशिप के साथ बैठक की। बता दें कि पार्टी के लिए पंजाब के कई इलाकों में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार ढूंढना चुनौती बन गया है। इसके चलते उनकी जालंधर में बैठक के दौरान सांसद चुनाव में प्रत्याशी को लेकर मंथन हुआ।

भाषण में जालंधर से पूर्व सांसद रहे स्व. संतोख सिंह चौधरी की पत्नी प्रो. करमजीत चौक चौधरी की दावेदारी को पुख्ता दिखाए जाने की कोशिश भी की जा रही है। क्योंकि यह आशंका जताई जा रही है कि पंजाब प्रभारी के इस दौरे के बाद किसी भी वक्त जालंधर के सांसद के चेहरे की पार्टी द्वारा घोषणा की जा सकती है।

इस दौरान देवेंद्र यादव ने कहा कि गठबंधन को लेकर जो भी फीडबैक वर्करों ने दिया है वह सीनियर लीडरशिप को दे दिया है। अब सीनियर लीडरशिप पंजाब लीडरशिप के साथ सोच विचार करके ही फैसला लेगी।

मीडिया द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी से अलग थलग चलने की बात पर यादव ने जवाब दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है कि कोई पार्टी के विरुद्ध चल रहा है। उनका कहना था कि उन्होंने लोकसभा हल्के के हिसाब से शेड्यूल बनाए हैं और सब उस हिसाब से चल रहा है।

बता दें कि जालंधर के बाद देवेंद्र यादव होशियारपुर लोकसभा हलके में कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। हालांकि इनके इस पंजाब दौरे की शुरुआत पटियाला से हुई थी। इसके बाद 25 जनवरी की सुबह को वह रोपड़ व दोपहर बाद में वह फतेहगढ़ साहिब में मीटिंग करेंगे।

You may also like

Leave a Comment