Sunday, April 14, 2024
Home एजुकेशन DAV कॉलेज में कौशल संवर्धन कार्यशाला का हुआ आयोजन

DAV कॉलेज में कौशल संवर्धन कार्यशाला का हुआ आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: जालंधर के डीएवी कॉलेज के कंप्यूटर साइंस विभाग ने आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन सेल के साथ मिलकर एक कौशल संवर्धन कार्यशाला का आयोजन किया। जिसका उद्देश्य अपने गैर-शिक्षण स्टाफ सदस्यों को अत्याधुनिक सूचना और संचार प्रौद्योगिकी (आईसीटी) कौशल के साथ सशक्त बनाना है। कार्यक्रम की शुरुआत प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार तथा उनके साथ उपस्थित हुए समन्वयक आईक्यूएसी डॉ. दिनेश अरोड़ा और डीन एकेडेमिक्स डॉ. नवजीत के औपचारिक स्वागत के साथ हुई।

प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने गैर- शिक्षण स्टाफ सदस्यों को संस्थान के कामकाज को सुचारू बनाने के लिए नए कौशल सीखने में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया। कंप्यूटर विज्ञान विभागाध्यक्ष डॉ. निश्चय बहल और प्रो. रितिका सोबती ने कार्यशाला में बतौर वक्ता शिरकत की। डॉ. बहल ने कार्यशाला के परिणाम पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि डिजिटल साक्षरता को अपनाने में हमारे गैर-शिक्षण कर्मचारियों द्वारा दिखाई गई। प्रतिबद्धता और उत्साह सराहनीय है। यह कार्यशाला समग्र कौशल विकास सुनिश्चित करने के हमारे चल रहे प्रयासों के अनुरूप है।

कार्यशाला की सफलता अपने कर्मचारियों को निरंतर सीखने और विकास के अवसर प्रदान करने के प्रति डीएवी की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। कॉलेज शैक्षिक नवाचार में सबसे आगे रहने के लिए समर्पित है। इस कार्यशाला के माध्यम से यह सुनिश्चित किया गया कि शिक्षण और गैर-शिक्षण दोनों कर्मचारी आधुनिक युग की चुनौतियों के लिए तैयार हो सके। कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन प्रो नम्रता कपूर ने किया।

You may also like

Leave a Comment