Tuesday, April 16, 2024
Home राजनीति सांसद सुशील रिंकू ने संसद में उठाया बढ़ती महगांई का मुद्दा, केंद्र सरकार से पूछे सवाल

सांसद सुशील रिंकू ने संसद में उठाया बढ़ती महगांई का मुद्दा, केंद्र सरकार से पूछे सवाल

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट : (नई दिल्ली/जालंधर)

सांसद सुशिल रिंकू फिर से एक बार चर्चा में आ गए हैं। मिली जानकरी के अनुसार आप सांसद रिंकू ने बीते कल दिल्ली के संसद भवन में देश में तेजी से बढ़ रही महंगाई का मुद्दा उठाया। इस दौरान रिंकू ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरे में लिया और उनसे लगातार तेजी से बढ़ रही महंगाई का कारण और सुझाव मांगे।

संसद में रिंकू ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए कहा कि देश में लगातार महंगाई बढ़ती ही जा रही है। जिससे अमीर लोग तो अपना गुजारा आसानी से कर लेते हैं , लेकिन इस बढ़ती महंगाई का सीधा असर गरीब लोगों पर हो रहा है और उन्हें इस कारण काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के फैसले के चलते खाने-पीने, ईंधन सहित विभिन्न जरूरी सामान की कीमतें बहुत बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि यह सवाल सिर्फ उनका नहीं बल्कि देश के हर आम नागरिक के मन में यह सवाल चल रहा है और वे जानना चाहते हैं कि महंगाई इतनी तेजी से क्यों बढ़ रही है। वहीं रिंकू ने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब देश के अधिकांश लोगों का गुजर बसर तक करना मुश्किल हो जाएगा।

वहीं रिंकू के इन सवालों के जवाब में भारतीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि भारत में उपभोक्ता प्राइस इनफ्लेनश रेट में लगातार आई गिरावट इस बढ़ती महंगाई का कारण रही है।

You may also like

Leave a Comment