Monday, April 15, 2024
Home क्राइम लुधियाना: बेटी से मिलने के बहाने कनाडा पहुंचा व्यक्ति, 5 दिन बाद बेरहमी से पत्नी की कर दी हत्या

लुधियाना: बेटी से मिलने के बहाने कनाडा पहुंचा व्यक्ति, 5 दिन बाद बेरहमी से पत्नी की कर दी हत्या

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना/विदेश/क्राइम )

लुधियाना/कनाडा: पंजाब के जगराओं से एक दुखद खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार कनाडा में लुधियाना के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू घोंप कर बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पूरी घटना की एक वीडियो बनाकर लुधियाना अपनी मां को भी भेज दी। बता दें कि उक्त आरोपी कनाडा अपनी बेटी से मिलने गया था। मृतका की पहचान बलविंदर कौर निवासी गांव मल्ला जगराओं के रूप में हुई है।

हत्या के बारे में जानकारी देते हुए मृतका के पिता हिम्मत सिंह ने कहा कि उनकी 41 वर्षीय बेटी बलविंदर कौर की शादी वर्ष 2000 में लुधियाना के पखोवाल रोड निवासी जगप्रीत सिंह उर्फ ​​राजू से हुई थी। जिसके 2 बच्चे हरनूरप्रीत कौर और गुरनूर सिंह हैं। दरअसल शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग कर बेटी पर अत्याचार करते रहते थे।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बलविंदर कौर ने अपनी बेटी हरनूरप्रीत कौर को साल 2020 में पढ़ने के लिए कनाडा भेजा दिया था। जिसके बाद जनवरी 2022 में बलविंदर अपनी बेटी से मिलने कनाडा गई। जिसके वहां पहुंचने के बाद महिला का पति भी अपनी बेटी से उसे वहां बुलाने की बार-बार जिद्द करने लगा। जिसके बाद बेटी ने 11 मार्च 2024 को पिता जगप्रीत सिंह को भी कनाडा बुला लिया। हिम्मत ने बताया कि कनाडा पहुंचने के 5 दिन बाद ही आरोपी ने अपनी पत्नी की चाकू मरकर हत्या कर दी।

इस घटना का वीडियो जब मृतका के 18 वर्षीय बेटे गुरनूर सिंह (ने देखा, तो उसने तुरंत हत्या की जानकारी परिजनों को दी। हिम्मत ने बताया कि फिलहाल आरोपी जगप्रीत को कनाडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

You may also like

Leave a Comment