Saturday, April 20, 2024
Home एजुकेशन JALANDHAR: अज्ञात हमलावरों द्वारा गनपॉइंट पर घर में घुसकर लूट

JALANDHAR: अज्ञात हमलावरों द्वारा गनपॉइंट पर घर में घुसकर लूट

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: महानगर के आबादपुरा में नंबरदार चौक के पास कुछ अज्ञात हमलावर पहले तो जबरदस्ती एक घर में घुस गए। जिसके बाद उन्होंने परिवार के द्वारा विरोध करने पर घर में तोड़फोड़ की। बाद में चारों हमलावर परिवार को जान से मारने की धमकी देकर घर से नकदी, फोन और अन्य सामान अपने साथ लेकर फरार हो गए। वारदात के बाद परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। यह घटना केबल का काम करने वाले रमेश कुमार के घर पर हुई है।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना डिवीजन नंबर-6 की पुलिस पहुंची। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने पीड़ित रमेश कुमार के बयान दर्ज कर कर लिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर लिया जाएगा।

वारदात के बारे में जानकारी देते हुए रमेश की पत्नी परमजीत कौर ने बताया कि घटना के वक्त पति घर पर खाना खा रहे थे। इतने में अचानक 4 आरोपी घर में आ धमके। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने पिस्तौल तानकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। महिला का कहना है कि आरोपियों की उनसे कोई आपसी दुश्मनी नहीं थी। वह सिर्फ अपने बेटे को एक गलत व्यक्ति के पास जाने से रोकती थी। जिसके चलते उन पर हमला किया गया है।

परमजीत ने आरोप लगाया है कि आरोपी जाते-जाते घर के अंदर से नकदी, फोन और अन्य दूसरा सामान भी अपने साथ ले गए। उनके अनुसार ये सारा घटनाक्रम तक़रीबन 15 मिनट तक चला होगा। जिसके बाद मोहल्लावासियों को इक्कठे होते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता के अनुसार कुल 4 हमलावर थे उनमें से दो आरोपी घर में घुसे थे और उनके दो साथी घर के बाहर मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment