Monday, April 15, 2024
Home जालंधर JALANDHAR: कार बाजार में लगी आग, BMW-AUDI समेत 5 महंगी गाड़ियां धूं-धूं कर जली

JALANDHAR: कार बाजार में लगी आग, BMW-AUDI समेत 5 महंगी गाड़ियां धूं-धूं कर जली

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/शहर )

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आज सुबह करीब 7 बजे अमृतसर नेशनल हाईवे पर स्थित कार बाजार में खड़ी कई लक्ज़री गाड़ियों में अचानक आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार इस आगजनी में 3 ऑडी, एक BMW सहित 5 महंगी गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं। यह घटना अमृतसर नेशनल हाईवे पर स्थित सीजीएस स्कूल के सामने त्रेहन कार बाजार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पहले आग ऑडी गाड़ी में लगी थी जिसके बाद एक-एक करके आग की चपेट में वहां खड़ी पांच गाड़ियां आ गईं।

आग की लपटें उठते देख तुरंत आसपास के लोग कार बाजार की तरफ भागे और उन्होंने खुद पाइप से आग बुझाने की कोशिश की। लोगों ने घटनास्थल पर खड़ी कई गाड़ियों को धक्के मार-मार कर किनारे पर करके बचा लिया। आग की सूचना तुरंत कार बाजार के मालिक और फायर ब्रिगेड को दी गई।

सूचना पाकर कार बाजार का मालिक मौके पर पहुंचा। उन्होंने कहा कि उनकी 5 गाड़ियां आग में जल जाने के कारण उनका करीब 50 लाख का नुकसान हुआ है। लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि गाड़ियों में आग कैसे लगी है।

वहीं सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पहुंचकर थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया। उनका कहना था कि हवा के चलने के कारण आग लगातार फैलती ही जा रही थी। अगर आग बुझाने में देरी हो जाती तो काफी बड़ा नुकसान हो सकता था।

You may also like

Leave a Comment