Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन GNA विश्वविद्यालय ने की पूर्व छात्र सम्मेलन 2024 की मेजबानी

GNA विश्वविद्यालय ने की पूर्व छात्र सम्मेलन 2024 की मेजबानी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (फगवाड़ा/एजुकेशन)

फगवाड़ा/जालंधर: जीएनए विश्वविद्यालय ने संस्था के हरे-भरे परिसर में पूर्व छात्र सम्मेलन 2024 की मेजबानी की। एलुमनी मीट 2024 का मुख्य उद्देश्य अपने सदस्यों की सांस्कृतिक, शैक्षणिक और साहित्यिक उन्नति को बढ़ावा देना और आजीवन संबंध को बढ़ावा देना था। कुलाधिपति एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने धूमधाम और भव्यता के बीच मुख्य अतिथि के रूप में एलुमनी मीट 2024 की शोभा बढ़ाई।

प्रख्यात स्टैंड-अप कॉमेडियन परविंदर सिंह ने अपने अद्भुत हास्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हर पूर्व छात्र उनके हिंदी आधारित चुटकुलों से जुड़ाव महसूस करता था। उन्होंने पूरे एलुमिनी मीट में एक अलग ही स्वाद जोड़ दिया। उनकी परफॉर्मेंस से पूरा हॉल मंत्रमुग्ध हो गया।

जीएनए विश्वविद्यालय के चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने पूर्व छात्रों को शुभकामनाएं दीं और उन्हें निकट भविष्य में अल्मा मेटर के साथ पूर्ण समर्थन और जुड़ाव का आश्वासन दिया। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. वीके रतन ने पूर्व छात्रों को एक मजबूत दिमाग, यानी एक मजबूत राष्ट्र की नींव तैयार करने में शिक्षा के महत्व के बारे में याद दिलाया और उनसे अपने जीवन में महान दूरदर्शी बनने की आकांक्षा की।

प्रो वाइस चांसलर डॉ. हेमन्त शर्मा ने सभी पूर्व छात्रों के प्रति गर्मजोशी व्यक्त की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने उन सभी को अपने जीवन के हर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। डीन एकेडमिक्स डॉ. मोनिका हंसपाल ने पूर्व छात्रों के मुस्कुराते हुए चेहरों के प्रति आभार व्यक्त किया और उन्हें सफल करियर के लिए आशीर्वाद दिया।

You may also like

Leave a Comment