Monday, April 15, 2024
Home जालंधर आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द शुरू होंगी उड़ानें, उड्डयन मंत्री सिंधिया ने अलॉट किए रुट

आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द शुरू होंगी उड़ानें, उड्डयन मंत्री सिंधिया ने अलॉट किए रुट

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/आदमपुर)

आदमपुर: पंजाब के आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द उड़ाने शुरू होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द हवाई उड़ानें शुरू हो सकती हैं। जिस बारे में पहले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सांसद रिंकू ने मुलाकात की थी। जालंधर वासियों की सुविधा के लिए सांसद रिंकू ने उड्डयन मंत्री को एक पत्र भी सौंपा था। अब इस पत्र के जवाब में सरकार ने फैसला ले लिया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए जालंधर से संसद सुशिल रिंकू ने कहा कि जल्द ही आदमपुर एयरपोर्ट से कई शहरों के लिए घरेलू उड़ानें शुरू होंगी, जिस पर सरकार ने फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा कि उड्डयन मंत्रालय ने हिंडन, श्री नांदेड़ साहिब, बेंगलरू, कोलकाता और गोवा के लिए उड़ने वाली फ्लाइटों के लिए रूट अलॉट कर दिए हैं।

बता दें कि इस बारे में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सांसद रिंकू को एक पत्र के जरिए जानकारी दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि आदमपुर रूटों के लिए अलग-अलग एयरलाइंस को अलॉट कर दिया गया है।

गौर करने योग्य बात है कि मंत्रालय ने उड़ान योजना के तहत पहले भी आदमपुर हवाई अड्डे से नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर के लिए उड़ान सेवा शुरू की थी। लेकिन तीन साल की अवधि के बाद इसे बंद कर दिया गया था।

You may also like

Leave a Comment