Saturday, April 20, 2024
Home बॉलीवुड “दंगल” फेम सुहानी भटनागर का निधन, 19 साल की उम्र में दुनिया को कह गईं अलविदा

“दंगल” फेम सुहानी भटनागर का निधन, 19 साल की उम्र में दुनिया को कह गईं अलविदा

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (बॉलीवुड/मनोरंजन)

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। इस छोटी सी उम्र में सुहानी के ऐसे चले जाने से उनके परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार आज फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा। दंगल फिल्म में जूनियर बबिता फोगट का रोले प्ले करने के बाद से लोग उन्हें दंगल गर्ल के नाम से भी पहचानने लगे थे।

बता दें कि एक्ट्रेस ने अभी करियर बनाने की ओर पहला कदम रखा ही था, जिसके बीच आज आई इस दुःखद खबर ने फैंस को बड़ा झटका दिया है। जानकारी के अनुसार सुहानी काफी समय से बीमार चल रही थी। अस्पताल में उन्होंने आखरी सांस ली है। कहा जा रहा है कि उनके पूरे शरीर में फ्लूइड जमा हो गया था। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। दरअसल एक्ट्रेस का कुछ समय पहले एक्सीडेंट हुआ था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना साइड इफ़ेक्ट हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा। जिसके कारण वह काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं।

गौर करने योग्य है कि सुहानी भटनागर बॉलीवुड की एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट थीं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की 2016 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में बबीता फोगट का किरदार निभाया था। जिसमें फैंस ने उनके किरदार को बहुत पसंद किया था। ‘दंगल’ के बाद सुहानी को कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया। उनका कहना था कि वह अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं। यह बात उन्होंने कई इंटरव्यू में कही थी कि पढ़ाई पूरी होने के बाद वह इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी ।

You may also like

Leave a Comment