Tuesday, April 16, 2024
Home पंजाब कमेंट्री बॉक्स में दोबारा दिखेंगे कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू , स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

कमेंट्री बॉक्स में दोबारा दिखेंगे कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू , स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (पंजाब/स्पोर्ट्स/राजनीती)

पंजाब: पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के सीनियर लीडर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कॉमेंट्री करेंगे। जिसकी शुरुआत 22 मार्च को खेले जाने वाले पहले IPL मैच से होगी। हालांकि इस बारे में अभी तक सिद्धू की तरफ से कोई भी कन्फ़र्मेशन नहीं आई है। लेकिन दूसरी तरफ स्टार स्पोर्ट्स चैनल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है। स्टार स्पोर्ट्स चैनल ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा है कि “सरदार ऑफ कॉमेंट्री बॉक्स इज बैक”। वहीं सिद्धू ने भी चैनल के इस ट्वीट को शेयर किया है।

जानकारी के अनुसार 22 मार्च से IPL का 17वां सीजन शुरू होने जा रहा है। जिसमें चेन्नई में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच पहला मैच खेला जाएगा। हालांकि अभी तक लोकसभा चुनाव के कारण टूर्नामेंट के शुरुआती 21 मैचों का ही शेड्यूल जारी हुआ है।

बता दें कि सिद्धू बीते दिनों राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से चंडीगढ़ में मिले थे। जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था कि
वे इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह बात भी कही थी कि क्रिकेट की कॉमेंट्री छोड़ने की वजह से उन्हें काफी फाइनेंशियल नुकसान हो रहा है।

गौरतलब है कि सिद्धू ने करीब 17 साल क्रिकेट की दुनिया में अपना जादू दिखाया। जिसके बाद 1999 में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया। क्रिकेट का सफर खत्म होने के बाद उन्होंने क्रिकेट में कॉमेंट्री करनी शुरू कर दी। सिद्धू ने आखिरी बार IPL 2018 में कॉमेंट्री की थी। पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद वह कॉमेंट्री पैनल से बाहर हो गए। इसके बाद उन्होंने अपने सारे टीवी शो भी छोड़ दिए थे।

You may also like

Leave a Comment