Monday, April 15, 2024
Home क्राइम CIA ने हाईवे लूट गिरोह का सरगना किया गिरफ्तार, लूट की गाड़ियां बरामद

CIA ने हाईवे लूट गिरोह का सरगना किया गिरफ्तार, लूट की गाड़ियां बरामद

by News 360 Broadcast

News 360 Broadcast (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर ग्रामीण के सीआईए स्टाफ की पुलिस ने इंटर डिस्ट्रिक्ट गैंग का सरगना जो गन पॉइंट पर हाईवे पर लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से तलाशी के दौरान 400 ग्राम हेरोइन, एक पिस्तौल और 2 स्विफ्ट और KIA गाड़ियों सहित लूटा हुआ सोना बरामद किया है। पुलिस पार्टी ने डिस्ट्रिक्ट लूट गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह बंदूक की नोक पर हाईवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। जिसके 4 साथियों 1. राहुल उर्फ ​​चूहा 2. सतनाम सिंह उर्फ ​​शामू 3. शिवा 4. सतिंदर सिंह उर्फ ​​सन्नी वासियान अमृतसर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जालंधर ग्रामीण के सीनियर पुलिस अधिकारी श्री मुखविन्दर सिंह भुल्लर ने बताया कि विशेष मुहिम के तहत जालंधर ग्रामीण CIA स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर पुष्प बाली ने 2 अलग-अलग टीमें बनाईं। जिन्होंने गश्त और चेकिंग के दौरान हुए जालंधर के किशनगढ़ से गांव दोलतपुर की ओर जाते समय एक सीटी 100 बजाज बाइक स्वार व्यक्ति को शक के आधार रोका। जिसके पास एक किट बैग था। युवक ने अपनी पहचान अजय पाल सिंह उर्फ ​​अजय पुत्र सुविन्दर सिंह, निवासी ग्राम लाहौरी अमृतसर बताई। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से 400 ग्राम हेरोइन, एक देशी पिस्तौल 30 बोर के साथ 02 जिंदा कारतूस और 02 मैगजीन 30 बोर और उसके पास से अमृतसर हरमिंदर साहिब से चुराई किया कार और जालंधर पीएपी चौक से चुराई स्विफ्ट कार बरामद की है। आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना आदमपुर में केस संख्या 09 दिनांक 16.1.2024 जुर्म 21-सी/61/85 एनडीपीएस एक्ट 25/54/59 आर्म्स एक्ट दर्ज कर जाँच शुरू की गई है।

जांच में पता चला कि अजयपाल सिंह पर पंजाब के 2 अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कुल 09 मामले दर्ज हैं, जिनमें से 06 मामले वांछित थे और उनकी गिरफ्तारी के बाद 02 ओर मामले ट्रेस किए गए हैं। इस संबंध में अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस और जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को सूचित कर दिया गया है। आरोपी अजयपाल उर्फ ​​राजा अंबरसरिया को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment