Tuesday, April 16, 2024
Home क्राइम माँ के इकलौते बेटे की हत्या का मामला ट्रेस, गर्दन- मुंह पर किए कई वार, 2 गिरफ़्तार

माँ के इकलौते बेटे की हत्या का मामला ट्रेस, गर्दन- मुंह पर किए कई वार, 2 गिरफ़्तार

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

(पूजा मेहरा) : बीते बुधवार की सुबह लेदर कॉम्प्लेक्स गंदे नाले के पास हत्या के मामले को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। मृतक की पहचान अंकुल कुमार (17) निवासी राज नगर (कबाड़ी वाली गली) के रूप में हुई थी। पुलिस ने राहुल मल्ली, साहिल, लक्की, हनी वर्मा और अनुराग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस सबंधी में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया की अंकुल का शव जहां मिला था वही वही क्राइम स्पॉट है। पुरानी रंजिश के चलते ह्त्या की गई है। पांचो आरोपियों की पहले भी अंकुल के साथ लड़ाई हुई थी। रंजिश धीरे-धीरे इतनी बढ़ गई की बात ह्त्या तक आ पहुंची। प्लानिंग के साथ पांचो आरोपियों ने अंकुल को बुलाया और उसकी बेरहमी से तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। हत्यारें दो मोटरसाइकल पर आये थे पुलिस ने एक बाइक को जब्त कर लिया है। पांचो आरोपियों में एक माइनर है। साहिल मेन मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में आगे की इन्वेस्टिगेशन जारी है।

हत्यारों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर माँ के इकलौते बेटे की गर्दन- मुंह पर तेजधार हथियार से कई बार वार किए है। बॉडी पर कई तरह के निशान भी मिले है। अंकुल परिवार का इकलौता बेटा था और प्रवासी परिवार से सबंध रखता था।

परिवार ने बताया की अंकुल मंगलवार को शाम करीब सात बजे घर से निकला था। जिसके बाद से उसका कोई भी पता नहीं था। अंकुल की एक लड़की के साथ दोस्ती थी लड़की ने फोन कर बताया की अंकुल का एक्सीडेंट हो गया है। लेकिन जब सिविल हस्पताल में जाकर देखा तो कुछ भी नहीं था फिर फोन आया की बेटे की तो लाश मिली है किसी ने हत्या कर दी है।

You may also like

Leave a Comment