Tuesday, April 16, 2024
Home क्राइम E-रिक्शा को टक्कर मारने वाला ऑडी चालक गिरफ्तार, PAP मुलाजिम निकला दोषी

E-रिक्शा को टक्कर मारने वाला ऑडी चालक गिरफ्तार, PAP मुलाजिम निकला दोषी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: महानगर में बीते दिनों हुई ऑडी-ऑटो की भयानक टक्कर में कार चालाकी की लापरवाही से 3 लोग मरे गए थे। जबकि 2 लोग गभीर घायल हो गए थे। अब ताजा खबर यह निकलकर सामने आ रही है कि पुलिस ने आरोपी ऑडी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कार चालक एक्सीडेंट के बाद वहां से फरार हो गया था। पकडे गए ऑडी चालक ने अपनी पहचान पटियाला के रहने गुरप्रीत सिंह उर्फ अमरजीत सिंह बताई है। मामले की जांच कर रहे मकसूदां थाने के एसएचओ सिकंदर सिंह ने बताया कि ऑडी चालक गुरप्रीत की गिरफ्तरी को लेकर पंजाब के विभिन्न जिलों में पुलिस पार्टियां भेजी गई थीं। जिसके बाद देर रात आरोपी चालक को जालंधर से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएचओ सिकंदर सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोषी व्यक्ति गुरप्रीत जालंधर पीएपी में ट्रेनिंग कर रहा है और उसको यह पुलिस की नौकरी पिता की मौत के बाद मिली है। घटना के वक्त वह पीएपी से बटाला अपने घर जा रहा था और तेज रफ़्तार की वजह से इ- रिक्शा को उसने टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। एसएचओ ने बताया आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। अब तक की जांच में पाया गया है कि दोषी रातों-रात घर पहुंचकर सुबह आने की जल्दी में था, जिसके चलते उससे यह हादसा हो गया।

पुलिस कार्रवाई से खुश मृतक पंकज के पिता

वहीं सड़क हादसे में मारे गए पंकज के पिता ने बताया कि पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि आज वह अपने बेटे पंकज का अंतिम संस्कार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह पुलिस विभाग का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर उन्हें न्याय दिलाया है।

ऑडी-E-रिक्शा टक्कर: मृतकों के परिवारों ने मकसूदां थाने के बाहर लाया धरना, DSP ने जल्द गिरफ़्तारी का दिया आश्वासन

जालंधर के विधिपुर फाटक के नजदीक नेशनल हाईवे पर बीती रात हुए भयानक हादसे में 3 परिवारों के घर के चिराग बुझ गए हैं। वहीं घायल हुए दो लोग भी सिविल अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। रिक्शा चालक सहित पांच लोग ऑटो में सवार होकर जा रहे थे तभी रॉंग साइड से आ रही ऑडी कार ने उनको टक्कर मार दी। हालांकि अब तक की पुलिस जांच में पाया गया है कि आरोपी कार चालक की पहचान गुरप्रीत निवासी चंडीगढ़ के रूप में हुई है।

इस हादसे में मारे गए लोगों के पुलिस की कार्रवाई से नाखुश परिजनों ने बुधवार दोपहर के वक्त थाना मकसूदा के बाहर गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया था। परिजनों ने रोष स्वरूप मकसूदां थाने के बाहर धरना लगाया है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं जाता, तब तक वह शवों का पोस्टमॉर्टम नहीं कराएंगे। परिवार का कहना है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह शवों का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाएंगे और न ही संस्कार करेंगे।

DSP ने आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी का दिया आश्वासन

धरना प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पर मकसूदां थाने के एसएचओ सिकंदर सिंह विर्क और डीएसपी पलविंदर सिंह पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवारों को आश्वासन दिलाया कि वह इस मामले में दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। डीएसपी ने परिवार के साथ होने की बात कही और परिवार से कहा कि वह शवों का सम्मानपूर्वक संस्कार करें। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाने के एसएचओ सिकंदर सिंह विर्क ने कहा, निष्पक्ष जांच होगी

वहीं एसएचओ सिकंदर सिंह विर्क ने इस मामले में जल्द गिरफ़्तारी की बात कही और यह भी कहा कि आरोपी के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अब आरोपी चालक की जल्द गिरफ़्तारी भी कर ली जाएगी और कार्रवाई में उनकी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

हालांकि पुलिस के लाख समझाने के बावजूद भी खबर लिखे जाने तक परिजनों का थाने के बाहर प्रदर्शन जारी है।

You may also like

Leave a Comment