Saturday, April 20, 2024
Home क्राइम चोरों ने तड़के सुबह इस मंदिर को बनाया निशाना, 40 से 45 हजार CASH ले उड़े

चोरों ने तड़के सुबह इस मंदिर को बनाया निशाना, 40 से 45 हजार CASH ले उड़े

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (जालंधर/क्राईम)

जालंधर शहर में चोरी और लूटपाट की वारदातें हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इन लुटेरों को पुलिस का भी कोई डर नहीं है क्योंकि यह पुलिस के नाक के नीचे ही चोरी की वारदातों को अंजाम दे जाते हैं और पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लग पाती। ताजा मामला शहर में माता रानी चौक के पास स्थित श्री वैष्णो माता मंदिर का है जहां लुटेरे आज सुबह-सुबह मंदिर के ताले तोड़कर अंदर घुसे और चोरी कर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार चोर मंदिर के अंदर से दान पात्र का पैसा, सीसीटीवी और उसका डीवीआर अपने साथ ले गए। इस घटना में सबसे हैरानी की बात यह है कि मंदिर से थाना-5 और थाना भार्गव कैंप सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर ही है और यहां लगातार पुलिस गश्त पर रहती है। लेकिन फिर भी चोर यहां आए और बड़े आराम से चोरी कर चले गए।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए मंदिर के पुजारी ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह करीब 5:00 बजे मंदिर पहुंचे थे। जहां उन्होंने देखा कि मंदिर के अंदर सभी अलमारियां और दान पत्र टूटे पड़े हुए हैं। जिससे उन्हें पाता लग गया कि मंदिर में चोरी हुई है। बाद में जब वह सीसीटीवी चेक करने लगे तो पाता चला कि चोर सीसीटीवी और डीवीआर भी साथ ले गए हैं। जिसके बाद पुजारी ने घटना की जानकारी मंदिर मंदिर कमेटी को दी। कमेटी द्वारा दान पात्र जांचने पर पता चला कि चोर करीब 40 से 45 हजार रुपए का चढ़ावा चोरी कर ले गए हैं।

वहीं वारदात की सूचना पाकर क्राइम सीन पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद पंडित के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर कर दी है। मंदिर कमेटी मेंबर का कहना है कि मंदिर में पहले भी 3 बार चोरी हो चुकी है।

You may also like

Leave a Comment