Saturday, April 20, 2024
Home क्राइम महानगर में बेखौफ हुए चोर, दिन-दिहाड़े घर में घुसकर लाखों के गहनों-नकदी पर किया हाथ साफ

महानगर में बेखौफ हुए चोर, दिन-दिहाड़े घर में घुसकर लाखों के गहनों-नकदी पर किया हाथ साफ

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: शहर में दिन-प्रतिदिन चोरी और लूट की आपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। नया मामला शहर के सत करतार नगर से निकल कर सामने आया है, जहां एक घर में लाखों की चोरी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने घर से कुछ ही दूरी पर अपने पड़ोसी के घर पर श्री सहज पाठ के लिए निमंत्रण देने गई थी। जिसके बाद करीब 40 मिनट में एक चोर उसके घर में घुसा और करीब 21 लाख के गहने-नकदी लेकर फरार भी हो गया। वापिस आकर महिला ने जब देखा कि घर में चोरी हुई है तो उसने घटना शिकायत थाना डिवीजन नंबर-6 की पुलिस को दी। यह सारी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

घटना की सूचना पाकर तुरंत थाना-6 के एएसआई कुलविंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कैमरों की फुटेज चेक की तो उसमें उनको एक युवक घर में घुसता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने तुरंत फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया, जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। अब जांच कर एएसआई कुलविंदर सिंह का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों से चोर की पहचान हो गई है। जल्द आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि उनके घर पर श्री सहज पाठ रखा जाना था, जिसका निमंत्रण देने वह मोहल्ले में गई थी। लेकिन जब करीब 40 मिनट बाद आकर देखा तो घर और अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। महिला के अनुसार चोर घर से करीब 20 लाख के सोने और हीरे के गहने और 1 लाख रुपए नकदी पर हाथ साफ़ कर वहां से फरार हो गया। जिसके बात पीड़िता ने घबराहट में तुरंत पति को फोन कर घटना की जानकारी दी।

You may also like

Leave a Comment