Tuesday, April 16, 2024
Home पंजाब इस NATIONAL HIGHWAY पर पत्थरबाजों का आतंक, देर रात वाहनों पर करते हैं पथराव, दहशत में ट्रक चालक

इस NATIONAL HIGHWAY पर पत्थरबाजों का आतंक, देर रात वाहनों पर करते हैं पथराव, दहशत में ट्रक चालक

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना)

पंजाब के लुधियाना से आए दिन किसी न किसी आपराधिक घटना की खबर सामने आ ही जाती है। मिली जानकारी के अनुसार आज कल लुधियाना नेशनल हाईवे पर शरारती तत्वों द्वारा रात को गुजरने वाले वाहनों पर पथरबाजी की जा रही है, जिससे वाहनों के शीशे टूट जाते हैं और कई जगह तो इन हादसों का शिकार हुए ट्रक चालक पत्थर लगने से घायल भी हुए हैं। बता दें कि हाईवे पर इन पत्थरबाजों का डर इस कदर फ़ैल चूका है कि देर रात ट्रक ड्राइवर अब इस हाईवे से गुजरने से भी डरते हैं। इस बात की शिकायत कई वाहन चालकों ने की है।

दरअसल सोशल मीडिया पर भी साहनेवाल से दोराहा तक कई ट्रक ड्राइवर पर पथराव की वीडियोस सामने आई हैं। वहीं इस हादसे का शिकार हुए एक ट्रक ड्राइवर का कहना है कि अभी दो तीन दिन पहले ही उसके ट्रॉले पर दो शरारती तत्वों ने बड़े-बड़े पत्थर मारे। जिससे एक पत्थर केबिन के साइड शीशे से टकराया, और पूरा शीशा टूट के ट्रक में बिखर गया। उसका कहना है कि यह हाईवे बिलकुल सुरक्षित नहीं है। ड्राइवर ने बताया कि दोनों युवक बाइक पर सवार थे। ड्राइवर ने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने हाईवे पर नाका लगाने वाले ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को भी और लुधियाना ट्रांसपोर्ट नगर में अपने मालिक को भी घटना के बारे में बताया।

वहीं अब इस बात की शिकायत बाहरी राज्यों के ट्रक चालक भी कर रहे हैं। उनका भी कहना है कि इस हाईवे पर अज्ञात बदमाशों द्वारा गाड़ियों पर पथरबाजी की जाती है। इस बात की एक शिकायत गांव गरवाली के ड्राइवर बिल्ला ने की है। उसका कहना है कि वह दोराहा पुल पार करके लुधियाना की तरफ जा रहा है। दोराहा पुल उतरते समय उसके ट्रक पर किसी ने पत्थर मारे, जो उसके आगे वाले शीशे को तोड़कर ट्रक के अंदर आकर उसकी नाक में लगा। पत्थर लगने से उसके नाक की हड्डी टूट गई है। इस घटना के बाद से ड्राइवर बिल्ला ने ओर ट्रक ड्राइवरों को सूचित किया है कि इस हाईवे पर रात को ध्यान से ट्रक चलाएं।

वहीं इस मामले में पुलिस कहना है कि इन घटनाओं के बाद हाईवे पर रोजाना पुलिस गश्त पर रहेगी और अगर कोई आपराधिक घटना करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी ।

You may also like

Leave a Comment