Saturday, April 20, 2024
Home जालंधर AAP विधायक अंगुराल के परिवार के साथ लूट की कोशिश के विरोध में सड़कों पर उतरे शिवसेना नेता

AAP विधायक अंगुराल के परिवार के साथ लूट की कोशिश के विरोध में सड़कों पर उतरे शिवसेना नेता

by News 360 Broadcast

कहा-शहर में विधायक का परिवार ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (जालंधर/राजनीती/क्राईम)

पंजाब के जालंधर में बीते शनिवार आप विधायक शीतल अंगुराल के परिवार पर हमले और लूट की कोशिश के विरोध में कल रात रविवार को शिवसेना नेताओं ने बस्ती दानिशमंदा के पास जमकर हंगामा। उन्होंने कहा कि अगर इस शहर में एक विधायक का परिवार ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या होगा। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार और जालंधर पुलिस का विरोध किया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

दरअसल इन प्रदर्शनकारियों ने जालंधर में आए दिन बढ़ती चोरी और लूट की घटनाओं पर चिंता जताई है। उनका कहना है कि शहर में दिन दिहाड़े चोर और लुटेरे बेखौफ घूम रहे हैं और जैसे निडर होकर वह चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं उनसे साफ़ पता चल रहा है कि उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है।

इन प्रदर्शनकारी शिवसेना नेताओं का कहना है कि शहर में हो रही इन घटनाओं के बावजूद भी पुलिस नहीं जाग रही है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए वे खुद सड़कों पर उतरे हैं और उसके लिए वह अब सड़क पर दरियां बिछाकर लोगों की सुरक्षा के लिए बैठेंगे।

गौरतलब है कि बीते शनिवार की रात को शीतल अंगुराल का परिवार किसी पार्टी से वापिस घर आ रहा था तभी उनकी गाड़ी को 6 लुटेरों ने घेर लिया था। लेकिन जब शीतल अंगुराल के भाई लाली अंगुराल बाहर निकले तो आरोपियों ने उन्हें पहचान लिया और उन्हें देख कर वहां से रफूचक्कर हो गए। हालांकि बीती रविवार शाम पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

You may also like

Leave a Comment