Tuesday, April 16, 2024
Home क्राइम महानगर में कारोबारी से हथियारों के बल पर लाखों की लूट, 4 लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

महानगर में कारोबारी से हथियारों के बल पर लाखों की लूट, 4 लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर में चोरी और लूट की वारदातें दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं, ताजा मामला मकसूदां सब्जी मंडी से सामने आया है जहां एक कारोबारी के साथ हथियारों के बल पर साढ़े 7 लाख रुपए की लूट हो गई है। इस वारदात को करीब 4 लुटेरों ने अंजाम दिया और फिर वहां से फरार हो गए। यह वारदात मकसूदां सब्जी मंडी के टाइगर एजेंसी जो ग्रॉसरी और मिल्क प्रोडक्ट बेचते हैं उसके मालिक विक्की के साथ वारदात बीती देर रात करीब 12 बजे हुई है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित कारोबारी ने बताया कि वह बीती रात काम ज्यादा होने के कारण लेट हो गए। रात करीब 12 बजे वह घर जाने के लिए दुकान से निकले तो अचानक एक युवक उनकी कार के पास आया। उन्हें लगा कि कोई जानकार है लेकिन जैसे ही उसने कार का दरवाजा खोला तो उसके तीन नकाबपोश साथी युवक भी आ गए जिनके पास तेजधार हथियार थे। लुटेरों ने दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते हुए कार से पैसों से भरा थैला निकाल लिया और वहां फरार हो गए। हालांकि पीड़ित ने उनका पीछा करने की बहुत कोशिश की लेकिन वह भागने में कामयाब रहे।

घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने देर रात कारोबारी के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

You may also like

Leave a Comment