Sunday, April 14, 2024
Home जालंधर विवादों में घिरी पंजाबी फिल्म ‘ओए भोले ओए’, डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ दर्ज FIR

विवादों में घिरी पंजाबी फिल्म ‘ओए भोले ओए’, डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ दर्ज FIR

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/मनोरंजन/धर्म)

जालंधर: पंजाबी फिल्म ‘ओए भोले ओए’ जो बीती 16 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘ओए भोले ओए’ रिलीज होने के बाद विवादों में घिर गई। जालंधर में फिल्म के एक सीन पर ईसाई समाज के लोगों ने आपत्ति जताई है। ईसाई समाज के लोगों द्वारा डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ दी शिकायत पर थाना 4 नंबर की पुलिस ने 295-A के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने डायरेक्टर वरिंद्र रामगढ़िया और अदाकार जगजीत सिंह को मामले में नामजद किया है। इन दोनों आरोपियों पर ईसाई धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है।

ईसाई समुदाय के लोगों द्वारा दी गई शिकायत पर डायरेक्टर वरिंदर रामगढ़िया और एक्टर जगजीत संधू समेत फिल्म के अन्य कई लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अरोप लगा है। ईसाई भाईचारे से सनावर भट्‌टी ने कहा कि फिल्म में कई सीन ऐसे दिखाए गए है जिससे क्रिश्चन समाज को ठेस पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि 16 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म के ट्रेलर में जो सीन दिखाए गए हैं। उसमें मसीह भाईचारे में चलने वाली सभाओं की बेअदबी की गई है। इस सीन को देखकर मसीह भाईचारे को गहरी ठेस पहुंची है।

वहीं एडिशनल कमिश्नर को इस मामले में जब ईसाई समुदाय ने मिलकर शिकायत दी। उसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। क्रिश्चन समाज ने पुलिस से मांग की है कि दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

You may also like

Leave a Comment