Monday, April 15, 2024
Home एजुकेशन GNA युनिवर्सिटी में नार्थ जोनल और नार्थ वेस्ट जोनल फुटबाल टूर्नामेंट का हुआ शानदार आगाज

GNA युनिवर्सिटी में नार्थ जोनल और नार्थ वेस्ट जोनल फुटबाल टूर्नामेंट का हुआ शानदार आगाज

by News 360 Broadcast

खेल भावना से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का प्रयास करें खिलाड़ी : गुरदीप सिंह सीहरा

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (फगवाड़ा/एजुकेशन)

ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी फुटबॉल प्रतियोगिता के अन्तर्गत 18 से 26 दिसंबर तक नॉर्थ जोनल और नॉर्थ वेस्ट जोनल फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ आज जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी, फगवाड़ा में किया गया। इस टूर्नामेंट का आयोजन यूनिवर्सिटी के चांसलर गुरदीप सिंह सीहरा के नेतृत्व में शारीरिक शिक्षा और खेल विभाग द्वारा किया जा रहा है। विभाग के डीन डा. परमप्रीत और प्रोफेसर डा. सुरेश कुमार ने बताया कि इस टूर्नामेंट में नॉर्थ जोन के साथ-साथ नॉर्थ वेस्ट जोन के सभी विश्वविद्यालयों की कुल 77 टीमें भाग लेंगी।

प्रतियोगिता के दौरान बेहद रोमांचक फुटबॉल मैच देखने को मिलेंगे। यह टूर्नामेंट फुटबॉल के गढ़ कहे जाने वाले शहर फगवाड़ा और उसके निवासियों के लिए बेहद रोमांचक और उत्साहवर्धक अवसर भी साबित होगा। उन्होंने कहा कि फुटबाल लीग के इस वर्तमान युग में खिलाड़ी खेल के क्षेत्र में देश का प्रतिनिधित्व कर अपने भविष्य को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के योग्य बनेंगे। विश्वविद्यालय के उप कुलपति डा. हेमन्त शर्मा ने कहा कि इस टूर्नामेंट के लिए विश्वविद्यालय में समग्र व्यवस्थाएं की गई हैं। जिसके तहत खिलाडिय़ों के लिए आवास, खान-पान, चिकित्सा सुविधाएं और अच्छे खेल के मैदान तैयार किए गए हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह टूर्नामेंट अपने लक्ष्य में बेहद सफल साबित होगा और खेल प्रेमियों और विश्वविद्यालय के लिए एक अमिट छाप छोड़ेगा।

इस दौरान युनिवर्सिटी चांसलर गुरदीप सिंह सीहरा ने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए खेल भावना के साथ खेलने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने हेतु प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी युनीवर्सिटी द्वारा इस तरह के प्रयास जारी रखे जायेंगे जिससे छात्रों को उनके सर्वांगीण विकास में सहायता मिलती रहेगी।
तस्वीर सहित।

You may also like

Leave a Comment