Saturday, July 27, 2024
Home पंजाब Ludhiana: आग लगने से कमरे में दम घुटने से युवती-कुत्ते की मौत, शार्ट सर्किट बताई जा रही वजह

Ludhiana: आग लगने से कमरे में दम घुटने से युवती-कुत्ते की मौत, शार्ट सर्किट बताई जा रही वजह

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना/पंजाब)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना शहर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक घर में बने स्टूडियो में सो रही एक युवती और उसके कुत्ते की कमरे में लगी आग से दम घुटने की वजह से मौत हो गई है। मृतक युवती की पहचान प्रभजोत कौर शीना के रूप में हुई है। जो अपनी कसन सिस्टर के साथ उसके रेस्टोरेंट में काम कर रही थी।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि घर के ग्राउंड फ्लोर पर काम चल रहा है। जिसके कारण मृतक युवती अपनी माँ और कुत्ते के साथ रात को पहली मंजिल पर बने म्यूजिक स्टूडियो में सो रही थी। आज सुबह माँ चाय बनाने चली गई। तभी अचानक स्टूडियो में धमाका हुआ। जिसके बाद वहां आग लग गई। परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन आग की लपटों और धुएं की वजह से कमरे का दरवाजा नहीं खुल पाया। बाद में पड़ोसियों की मदद से आग को बुझाया गया। जिसके बाद कमरे में जाकर देखा तो परिवार के होश उड़ गए। युवती और कुत्ते की धुएं की वजह से कमरे में दम घुटने से मौत हो चुकी थी।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि आज युवती का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment