Monday, April 15, 2024
Home नई दिल्ली भारत में आज लॉन्च होगा पोको-X6 सीरीज का ये स्मार्टफोन, फीचर्स जान रह जाएंगे आप भी दंग

भारत में आज लॉन्च होगा पोको-X6 सीरीज का ये स्मार्टफोन, फीचर्स जान रह जाएंगे आप भी दंग

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (नई दिल्ली/बिज़नेस )

नई दिल्ली: टेक बाजार में इन दिनों तहलका मचा रही चाइनीज मोबाइल मैन्युफैक्चरर कंपनी पोको आज X6 सीरीज का नया स्मार्टफोन पोको X6 नियो लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि ये फ़ोन Poco X6 Neo खासतौर पर ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन बेजल-लेस डिजाइन के साथ 93.3 फीसद स्क्रीन-टू-बॉडी के साथ आएगा। जिसकी थिकनेस 7.69 mm रहेगी। पोको शाओमी का ही सब ब्रांड है।

मिली जानकारी के अनुसार पोको ‘X6 नियो’ में 108MP का मेन कैमरा, 5000mAh की बैटरी और मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 प्रोसेसर मिलेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी भारत के बाजार में 16,000 रुपए की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसके लॉन्च की जानकारी पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर दे दी है और वहां इस फ़ोन के कुछ फीचर्स भी शेयर किए हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

अगर बात करें पोको X6 नियो में कंपनी द्वारा दिए गए खास फीचर्स कि तो यह खास फीचर्स ही इस स्मार्ट फ़ोन को दूसरों से अलग बनाते हैं।
इस स्मार्ट फ़ोन Poco X6 Neo में कंपनी द्वारा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है। वहीं अगर बात करें रैम और स्टोरेज कि तो इस फ़ोन में कंपनी तीन ऑप्शन अपने ग्राहकों को दे सकती है। जिसमें 8GB ​​​​​​+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB तक हो सकता है।

वहीं ये फ़ोन फोटोग्राफी और सेल्फी लेने के चाहवान लोगों के लिए भी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने पोको X6 नियो के बैक पैनल पर 108MP+2MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया हुआ है जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। कंपनी ने फ़ोन में स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 प्रोसेसर दिया है। तभी ये फ़ोन
गेमिंग के लिए बेहतर माना जा रहा है। वहीं कंपनी ने बैटरी बैकअप का ख्याल रखते हुए फोन में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है।

You may also like

Leave a Comment